सोनाक्षी सिन्हा ने शादी के 17 दिन बाद कहा, “ये तो शादी करते ही मुस्लिम बन गई हैं”।

जब से वह अपने मुस्लिम प्रेमी जहीर इकबाल से शादी की है, तब से बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा चर्चा में हैं। सोनाक्षी और जहीर ने 23 जून 2024 को शादी की है।

शादी के बाद सोनाक्षी सिन्हा फिर से अपने काम पर लौट आई हैं।

सोनाक्षी सिन्हा की जल्द ही प्रदर्शित फिल्म

aa123

जहीर इकबाल से शादी के कुछ ही दिनों बाद सोनाक्षी सिन्हा फिर से काम करने में व्यस्त हैं। सोनाक्षी को अपनी आने वाली हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘ककूड़ा’ की एक खास स्क्रीनिंग पर देखा गया है। उनके पति जहीर इकबाल भी इस मौके पर उनके साथ थे।

पति जहीर इकबाल भी पहुंचे स्क्रीनिंग पर

जहीर इकबाल, एक प्यारे पति की तरह उनका सपोर्ट करने के लिए फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे। इस मौके पर सोनाक्षी सिन्हा को सफेद शर्ट और काले चश्मे के साथ काले सूट में देखा गया था। उन्होंने पैपराजी को जमकर पोज भी दिए थे।

सोनाक्षी सिन्हा का लुक लोगों को नहीं आया पसंद

फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची सोनाक्षी सिन्हा काफी स्टाइलिश तो लग रही थीं लेकिन लोगों को उनका ये लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया है। कुछ लोग तो सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं। लोग सोनाक्षी सिन्हा को खरी-खोटी भी सुना रहे हैं।

सोनाक्षी सिन्हा का दमदार फैशन

वहीं सोनाक्षी के पति जहीर इकबाल इस मौके पर बेज रंग की ओवरसाइज्ड शर्ट, ऑफ-वाइट पैंट और भूरे रंग के जूते पहनकर पहुंचे थे और वह बहुत ही हैंडसम लग रहे थे। जहीर तेजी से सोनाक्षी के पास गए और उन्हें कसकर गले भी लगाया। कपल ने एक-दूसरे को पकड़कर मुस्कुराते हुए कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। इस मौके पर दोनों काफी खुश नजर आ रहे थे।

Hot this week

अगर आप मां वैष्णो देवी के दरबार जाने का बना रहे हैं पहले जान लें ये खबर

माता वैष्णो देवी जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए अहम...

हिमाचल के कैदी को आगरा लाए पुलिसकर्मी हाथ में हथकड़ी दिल में ताज देखने की हसरत…

विश्व के सात आश्चर्यों में शुमार ताजमहल को देखने...

Topics

अगर आप मां वैष्णो देवी के दरबार जाने का बना रहे हैं पहले जान लें ये खबर

माता वैष्णो देवी जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए अहम...

Related Articles