छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में मां-बेटे की गला रेतकर हत्या, छोटा बेटा गंभीर रूप से घायल, जांच में जुटी पुलिस

download 26 1

छत्‍तीसगढ़ के जगदलपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक ही परिवार के दो लोगों की बेरहमी से हत्‍या कर दी गई। वहीं एक सदस्‍य गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना के बाद इलाके के लोगों में दहशत है।

जगदलपुर। छत्‍तीसगढ़ के जगदलपुर के व्यस्त क्षेत्र अनुपमा चौक के समीप रहने वाले गुप्ता परिवार के दो सदस्य मां गायत्री गुप्ता 50 वर्ष और उसके बड़े बेटे निलेश 32 वर्ष की गुरुवार तड़के अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी। परिवार का तीसरा सदस्य नितेश गुप्ता 28 वर्ष गंभीर रूप से घायल है। जिसे मेडिकल कालेज डिमरापाल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार परिवार में तीन ही सदस्य थे। मां गायत्री अपने दो बेटों के साथ रहती थी। गायत्री विधवा थी और दोनों बेटे अविवाहित थे। घटना का कारण पता नहीं चला है। गुप्ता परिवार की धरमपुरा मार्ग में घर पर ही किराना की दुकान है। घटना गुरुवार तड़के की बताई गई है। बुधवार रात को तीनों मां बेटा पनारा पारा में एक रिश्तेदार के घर विवाह समारोह में गए थे और आधी रात को घर लौटे थे। हमलावरों की संख्या चार से अधिक बताई जा रही है। एसपी शलभ सिन्हा भी घटना स्थल पहुंचे हैं।

download 25 3

Hot this week

अगर आप मां वैष्णो देवी के दरबार जाने का बना रहे हैं पहले जान लें ये खबर

माता वैष्णो देवी जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए अहम...

हिमाचल के कैदी को आगरा लाए पुलिसकर्मी हाथ में हथकड़ी दिल में ताज देखने की हसरत…

विश्व के सात आश्चर्यों में शुमार ताजमहल को देखने...

Topics

अगर आप मां वैष्णो देवी के दरबार जाने का बना रहे हैं पहले जान लें ये खबर

माता वैष्णो देवी जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए अहम...

Related Articles