fbpx

प्रेमिका ने प्रेमी को ब्लैकमेल कर ऐंठे 250000 रुपए, 

कहते हैं कि प्यार करने वाले एक दूसरे को पाने के लिए किसी भी हद से गुजर जाते हैं। जहां प्यार करने वाले एक दूसरे को पाने के लिए दुनिया की सारी परेशानियों को भी उठा लेते हैं, लेकिन मेरठ में एक ऐसा सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को मौत के घाट उतार डाला । सुनकर आप भी चौंक रहे होंगे कि आखिर एक प्रेमी ने अपने प्रेमिका को मौत के घाट क्यों उतारा। प्रेमी के द्वारा प्रेमिका को मौत के घाट उतारे जाने की वजह थी प्रेमिका के द्वारा उसे डरा धमकाकर पैसे वसूलना और प्रेमी को बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देना।

जानिए, क्या है पूरा मामला?
दरअसल , बीती 21 तारीख को मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के रहने वाले गुलजार की 16 वर्षीय पुत्री महक अचानक गायब हो गई थी। जिसके चलते परिजनों ने पास में ही रहने वाले युवक पर उनकी नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर ले जाए जाने का आरोप लगाते हुए थाने पर मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस लापता हुई नाबालिग युवती की तलाश में जुटी हुई थी । इसी बीच 23 तारीख को थाना क्षेत्र के ही मेहरमति गणेशपुर के जंगलों में एक अज्ञात युवती का शव बरामद हुआ जिसका चेहरा भी कंकाल बन चुका था। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए इस मृत युवती की पहचान करने में जुट गई। जिसके बाद अज्ञात शव की पहचान महक के रूप में हुई जोकि बीते दिनों घर से गायब हो गई थी।

वहीं मृतका का शव पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही घर पहुंचा तो घर वालों में कोहराम मच गया और घर वालों ने मृतका के शव को सरधना हाईवे पर रखकर जाम लगाते हुए हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। इस दौरान परिजनों ने जमकर हंगामा किया और उन्हें शांत करने में पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी। वहीं पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई थी और पुलिसिया तफ्तीश में जो मामला निकाल कर आया उसे हर कोई सकते में रह गया।

More Topics

डेल्टा निर्माण कैसे होता है: सरल विधियाँ और प्रक्रियाएँ

"डेल्टा का निर्माण कैसे होता है? जानें प्रभावी विधियाँ...

भारत का सबसे बड़ा जिला: चौंकाने वाले तथ्य

"जानें भारत का सबसे बड़ा जिला कच्छ के बारे...

अग्नि कितने प्रकार की होती है

अग्नि के विभिन्न प्रकारों का उल्लेख कई पुराणों, वैदिक...

हिंदी का पहला समाचार पत्र कब प्रकाशित हुआ

हिंदी का पहला समाचार पत्र "उदन्त मार्तण्ड" था, जिसे...

सक्रिय युवा: जलवायु परिवर्तन और पर्यावरण संरक्षण समाधान

"सक्रिय युवा जलवायु परिवर्तन और पर्यावरण संरक्षण की बड़ी...

Follow us on Whatsapp

Stay informed with the latest news! Follow our WhatsApp channel to get instant updates directly on your phone.

इसे भी पढ़े