fbpx

भारत – बांग्लादेश टेस्ट सीरीज 19 से शुरू, जानें लाइव प्रसारण और समय की जानकारी

19 सितंबर को भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होगी। दोनों टीमें तैयार हैं। बांग्लादेश की टीम भारत में दो टेस्ट और तीन टी20 खेलेगी। 19 सितंबर से चेन्नई में सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में यह सीरीज खेली जाएगी। आइए जानें कि इस सीरीज के मैचों को लाइव कैसे देखेंगे।

भारत और बांग्लादेश के बीच टेस्ट सीरीज को स्पोर्ट्स 18 चैनल पर लाइव देख सकते हैं। वहीं, OTT पर मैच देखने के लिए आपको सोनी लिव एप डाउनलोड करना होगा। लैपटॉप या मोबाइल फोन पर सोनी लिव से मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। दोनों टीमों ने अभी तक घोषणा नहीं की, इसकी संभावना है कि कुछ दिनों में स्क्वॉड की घोषणा कर दी जाएगी.

दो मैचों की टेस्ट सीरीज का खेल भारत की समयानुसार सुबह 9:30 बजे से शुरू होगा। 19 से 23 सितंबर तक पहला टेस्ट और 27 से 1 अक्टूबर तक दूसरा टेस्ट खेला जाएगा। इसके बाद तीन टी20 मैच खेले जाएंगे। 6 अक्टूबर को पहला टी20, 9 अक्टूबर को दूसरा टी20 और 12 अक्टूबर को तीसरा टी20 खेला जाएगा।

टीम इंडिया को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप को देखते हुए ये टेस्ट सीरीज बहुत महत्वपूर्ण है। टीम इंडिया पहले स्थान पर बना रहेगा अगर दोनों टेस्ट जीतते हैं, वहीं अगर एक जीत और एक ड्रॉ होते हैं तो भी पहले स्थान पर रहेंगे। लेकिन अगर टीम इंडिया बांग्लादेश के खिलाफ दोनों टेस्ट हार जाए तो वह डब्ल्यूटीसी पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर खिसक जाएगी।

More Topics

भगवान विष्णु का स्वप्न : जानिये , शिव भक्त बड़े या विष्णु भक्त

एक बार भगवान नारायण वैकुण्ठलोक में सोये हुए थे।...

डेल्टा निर्माण कैसे होता है: सरल विधियाँ और प्रक्रियाएँ

"डेल्टा का निर्माण कैसे होता है? जानें प्रभावी विधियाँ...

भारत का सबसे बड़ा जिला: चौंकाने वाले तथ्य

"जानें भारत का सबसे बड़ा जिला कच्छ के बारे...

अग्नि कितने प्रकार की होती है

अग्नि के विभिन्न प्रकारों का उल्लेख कई पुराणों, वैदिक...

Follow us on Whatsapp

Stay informed with the latest news! Follow our WhatsApp channel to get instant updates directly on your phone.

इसे भी पढ़े