fbpx

रिलीज से पहले भौकाल टाइट, एक रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित फिल्म, विनीत-गौरव-शशांक को लीड करेगी ।

‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें विनीत कुमार (मुक्काबाज), गौरव आदर्श (द व्हाइट टागइर) और शशांक अरोड़ा (तितली)। फिल्म का नाम बताता है कि यह महाराष्ट्र के छोटे से शहर मालेगांव में है। यह एक असली कहानी है। यह फिल्म मालेगांव के लोगों के लिए नासिर शेख ने बनाई है। उन्हें कोई प्रोफेशनल ट्रेनिंग नहीं मिली थी और न किसी को अस्सिट किया गया था। फिर पहली फिल्म बहुत मेहनत से बनाई गई। जब आप ट्रेलर देखेंगे, तो समझ में आ जाएगा।

‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ का ट्रेलर दिल को छू लेगा और हंसी दिलाएगा। यह मालेगांव में रहने वाले नासिर और उसके दिलचस्प दोस्तों की जिंदगी से आपको रूबरू कराता है। इस छोटे से शहर में सपने बड़े हैं, दिल खुश है और सब कुछ करने के लिए कुछ भी है। जैसा कि आप देखेंगे, आप सोचेंगे कि क्या नासिर का बड़ा काम उसके सपनों को साकार कर पाएगा और उसके आसपास के लोगों के जीवन में बदलाव ला पाएगा।

‘सुपरबॉयज ऑफ मालेगांव’ में दोस्ती, फिल्म बनाने और हार नहीं मानने वाले लोगों की कहानी है। यह उन लोगों की क्रिएटिविटी और कड़ी मेहनत को प्रदर्शित करता है जो बड़े सपने देखते हैं और उन सपनों को साकार करने के लिए कठिन परिस्थितियों को पार करते हैं। यह फिल्म अगले साल जनवरी में भारत में बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।

टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (TIFF) में प्रीमियर 13 सितंबर 2024 को होगा। 10 अक्टूबर को लंदन फिल्म फेस्टिवल में भी दिखाया जाएगा। जनवरी 2025 में फिल्म रिलीज होगी। 240 देशों में यह 240 भाषाओं में भारत में प्राइम वीडियो पर प्रसारण होगा। फिल्म को रीमा कागती ने निर्देशित किया है और वरुण ग्रोवर ने स्क्रिप्ट लिखी है। इसका निर्माण फरहान अख्तर, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी और रीमा कागती ने किया है।

More Topics

भगवान विष्णु का स्वप्न : जानिये , शिव भक्त बड़े या विष्णु भक्त

एक बार भगवान नारायण वैकुण्ठलोक में सोये हुए थे।...

डेल्टा निर्माण कैसे होता है: सरल विधियाँ और प्रक्रियाएँ

"डेल्टा का निर्माण कैसे होता है? जानें प्रभावी विधियाँ...

भारत का सबसे बड़ा जिला: चौंकाने वाले तथ्य

"जानें भारत का सबसे बड़ा जिला कच्छ के बारे...

अग्नि कितने प्रकार की होती है

अग्नि के विभिन्न प्रकारों का उल्लेख कई पुराणों, वैदिक...

Follow us on Whatsapp

Stay informed with the latest news! Follow our WhatsApp channel to get instant updates directly on your phone.

इसे भी पढ़े