fbpx

इस एक्टर ने डबिंग करते हुए थलापति विजय की हिंदी आवाज दी

हाल ही में तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों के हिंदी रीमेक बॉक्स ऑफिस पर एक साथ आ रहे हैं। हिंदी बॉक्स ऑफिस पर आरआरआर, पुष्पा, बाहुबली और कांतारा ने करोड़ों रुपये कमाए। हिंदी में बड़ी सफलता मिलने पर साउथ फिल्ममेकर्स भी हिंदी में फिल्में डब कर रहे हैं। डबिंग के लिए बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ अभिनेता चुन रहे हैं। जैसे शरद केलकर ने बाहुबली में प्रभास की आवाज दी। वहीं, पुष्पा में अल्लु अर्जन का किरदार श्रेयस तलपड़े ने हिंदी में डब किया।

थलापति विजय की गोट: ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम अब बॉक्स ऑफिस पर है। यह लगता है कि थलापति की आखिरी फिल्म होगी। साउथ बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है वहीं, हिंदी में भी ठीक ठाक परफॉर्म कर रही है. थलापति की आवाज को हिंदी में न तो शरद केलकर न ही श्रेयस तलपड़े ने डब किया है.

हिंदी में वैभवराज गुप्ता ने थलापति विजय की आवाज दी है। वैभव ने आवाज देने की उत्सुकता व्यक्त की है। वैभव ने डबिंग के दौरान की तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “गोटः सर्वश्रेष्ठ ऑफ ऑल टाइम एक्टर विजय।” आप एक अद्भुत एक्टर हैं। मैं आपको बता भी नहीं सकता कि जब मैं सींस को डब कर रहा था और आप पानी की तरह बह रहे थे।”

बाद में वैभवराज गुप्ता ने लिखा, “मेरा काम आपकी आवाज को हिंदी में डब करना था और मैं आपकी परफॉर्मेंस देखकर हिल गया।” मैं कई बार खुश और कभी घबरा गया। लेकिन हमने सौंदर्य को नियंत्रित किया। तुम्हारे अभिनय से मैंने बहुत कुछ सीखा। मैं जीवन भर याद रखूँगा।”

More Topics

भगवान विष्णु का स्वप्न : जानिये , शिव भक्त बड़े या विष्णु भक्त

एक बार भगवान नारायण वैकुण्ठलोक में सोये हुए थे।...

डेल्टा निर्माण कैसे होता है: सरल विधियाँ और प्रक्रियाएँ

"डेल्टा का निर्माण कैसे होता है? जानें प्रभावी विधियाँ...

भारत का सबसे बड़ा जिला: चौंकाने वाले तथ्य

"जानें भारत का सबसे बड़ा जिला कच्छ के बारे...

अग्नि कितने प्रकार की होती है

अग्नि के विभिन्न प्रकारों का उल्लेख कई पुराणों, वैदिक...

Follow us on Whatsapp

Stay informed with the latest news! Follow our WhatsApp channel to get instant updates directly on your phone.

इसे भी पढ़े