fbpx

अनंत-राधिका की शादी में ऐश्वर्या ने सलमान के साथ पोज दिखाया! वायरल फोटो

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी इस समय बहुत ख़बरों में बनी हुई है। 12 जुलाई को अनंत एवं राधिका ने सात फेरे लिए तथा हमेशा-हमेशा के लिए दूजे के हो गए। इस शादी में अंतर्राष्ट्रीय VVIP गेस्ट से लेकर बॉलीवुड एवं देश दुनिया के तमाम बड़े स्टार्स शामिल हुए है।

शादी की कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। मगर इसी बीच अब जो तस्वीर सामने आई है जिसने देखकर सभी को हिला कर हो गए हैं। अभिषेक बच्चन संग अनबन की खबरों के बीच अब सलमान खान एवं ऐश्वर्या राय बच्चन की एक फोटो सामने आई है। दोनों अनंत-राधिका की शादी में एक साथ पोज देते दिखाई दिए।

सलमान खान एवं ऐश्वर्या राय का रिश्ता आज भी चर्चा का विषय बना रहता है। ब्रेकअप के पश्चात् दोनों ने कभी न किसी फिल्म में एक साथ नजर आए न ही किसी इवेंट में एक साथ पोज देते। ऐसे में हाल ही में सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों ही अपने परिवार के साथ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में पहुंचे थे। दोनों सितारों की कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसी बीच दोनों की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें ऐश्वर्या, सलमान का हाथ थामे दिखाई दे रही हैं। वहीं, दूसरी ओर उनकी बहन अर्पिता खान शर्मा अपने साथ के साथ खड़ी नजर आ रही हैं।

क्या है वायरल तस्वीर का सच?
सलमान खान एवं ऐश्वर्या राय की इस फोटो ने प्रशंसकों का उत्साह बढ़ा दिया है। अरे रुकिए जरा। यदि आपकी भी इस फोटो को देखकर खुशी के मारे सातवें आसमान पर पहुंच गए हैं तो बता दें कि रियल तस्वीर नहीं है, बल्कि AI जनरेटेड फोटो है। इस फोटो की हकीकत ये है कि अंबानी के इवेंट में सलमान ने अपनी बहन के साथ पोज दिया था। वहीं, इसी फोटो का उपयोग करके इसमें ऐश्वर्या को उनके साथ बगल में जोड़ दिया गया है। ये एक फेक फोटो है। मगर सोशल मीडिया पर इसे प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस पर कमेंट कर लोग अपनी खुशी जताते नजर आ रहे हैं।

More Topics

कान में चांदी पहनने के फायदे

कान में चांदी पहनने के कई स्वास्थ्य और आध्यात्मिक...

सपने में बिल्डिंग गिरते हुए देखना , जानिये क्या है संकेत

सपने में बिल्डिंग गिरते हुए देखना अक्सर हमारी मानसिक...

छत्तीसगढ़ उच्च शिक्षा विभाग (Higher Education Department, Chhattisgarh)

छत्तीसगढ़ उच्च शिक्षा विभाग (Higher Education Department, Chhattisgarh) राज्य...

मेष राशि का जीवनसाथी: गुण, संगतता और रिश्ते में सामंजस्य

परिचय मेष राशि के जीवनसाथी के गुण, संगतता, और रिश्तों...

क्या पति को पत्नी के पैर दबाने चाहिए

पति-पत्नी के रिश्ते में एक-दूसरे के प्रति प्रेम, सम्मान...

इसे भी पढ़े