fbpx

बलौदाबाजार पुलिस ने हनी ट्रैप का आरोपी गिरफ्तार किया और उसे चार दिन की रिमांड पर भेजा

बलौदाबाजार पुलिस ने हनी ट्रैप का आरोपी पकड़ लिया है। पकड़ा गया व्यक्ति पिछले पांच महीने से फरार था। पुलिस के अनुसार, “युवक की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दी जा रही थी। युवक का स्थान रायपुर था। इसके बाद पुलिस ने दबिश दी और युवक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने कहा कि “हनी ट्रैप केस में पकड़ा गया युवक मास्टरमाइंड है”। पुलिस ने बताया कि युवक साइरब सेल की मदद से गिरफ्तार किया गया था। युवक को गिरफ्तार करके बलौदाबाजार लाया गया है। आरोपी युवक से पुलिस पूछताछ कर रही है।

हनी ट्रैप का आरोपी युवा गिरफ्तार होने के बाद पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया है। युवक को चार दिन की रिमांड पर कोर्ट ने भेजा है। पुलिस ने कहा कि “हनी ट्रैप केस में अभी दो लोग फरार चल रहे हैं जिनकी गिरफ्तारी होना बाकी है।” मास्टरमाइंड ही अभी पुलिस की गिरफ्तार में है। बाकी दो युवकों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गिरफ्तारी के बाद युवा को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया।

बलौदाबाजार ब्लैकमेलिंग केस का मुख्य आरोपी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को पता चला कि अभियुक्त रायपुर में छिपा हुआ है। सायबर सेल टीम स्थान पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार रात को युवक को रायपुर से गिरफ्तार किया गया। उसे मंगलवार को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने पुलिस को चार दिन की पुलिस हिरासत दी है। शेष दो आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिरहाल पूरे मामले का खुलासा करने के लिए पुलिस मास्टरमाइंड से पूछताछ करने में जुटी है।

”महिला और उसके साथी मिलकर पूरा गिरोह चलाते थे. पैसे वालों को ये लोग निशाना बनाते थे और उनसे रकम की वसूली किया करते थे. पूरे गिरोह का खुलासा हो चुका है. गिरोह के जो बाकि लोग फरार हैं उनको जल्द ही पकड़ लिया जाएगा. आरोपी को रायपुर से पकड़ा गया है. आज कोर्ट में पेश किया गया और रिमांड हमें 31 तारीख तक की मिली है’

कोर्ट ने सुनवाई के दौरान चार दिनों की रिमांड पर आरोपी को भेज दिया है. रिमांड अवधि में पुलिस की टीम अब पूरे मामले को लेकर पूछताछ करेगी. पुलिस की टीम ये भी जानने की कोशिश करेगी कि आरोपी के दो और साथी कहां छुपे हुए हैं. आरोप है कि ”पकड़ा गया शख्स पहले लड़कियों को अपने झांसे में लेता था फिर उससे पैसों की वसूली किया करता था”.

More Topics

भगवान विष्णु का स्वप्न : जानिये , शिव भक्त बड़े या विष्णु भक्त

एक बार भगवान नारायण वैकुण्ठलोक में सोये हुए थे।...

डेल्टा निर्माण कैसे होता है: सरल विधियाँ और प्रक्रियाएँ

"डेल्टा का निर्माण कैसे होता है? जानें प्रभावी विधियाँ...

भारत का सबसे बड़ा जिला: चौंकाने वाले तथ्य

"जानें भारत का सबसे बड़ा जिला कच्छ के बारे...

अग्नि कितने प्रकार की होती है

अग्नि के विभिन्न प्रकारों का उल्लेख कई पुराणों, वैदिक...

Follow us on Whatsapp

Stay informed with the latest news! Follow our WhatsApp channel to get instant updates directly on your phone.

इसे भी पढ़े