नाबालिग ने दोस्त के साथ मिलकर पहले ब्लैकमेल फिर सामूहिक दुष्कर्म किया

uu1

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में एक किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। सरकंडा में एक नाबालिक आरोपी ने अपने दोस्त के साथ एक किशोरी से रेप किया है।

छत्तीसगढ़ में एक बार फिर किशोरी से सामूहिक बलात्कार का मामला सामने आया है। नाबालिग लड़का ने किशोरी को अपने दोस्त के साथ रेप किया है। आरोपी ने नाबालिग लड़की को ब्लैकमेल किया कि उसके मोबाइल पर अश्लील चित्र हैं। किशोरी इस डर से रात तीन बजे मिलने पहुंची, जहां उसके साथ सामूहिक बलात्कार हुआ। रिश्तेदारों को जानकारी मिलने पर पुलिस थाना पहुंचकर रिपोर्ट लिखी। मामले में एक बालिग व्यक्ति और एक नाबालिग व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है।

पूरी घटना बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र से संबंधित है। घटना से जुड़े लोगों ने बताया कि उसकी बेटी का प्रेम मोहल्ले में रहने वाले एक युवा से था। दोनों ने बातचीत की। मंगलवार की देर रात आरोपी ने उसकी बेटी को मोबाइल पर संदेश भेजा। मैसेज में उसने कहा कि उसके पास अश्लील चित्र हैं। इससे लाभ उठाते हुए किशोरी को मंदिर में मिलने कहा गया। किशोरी लगभग तीन बजे उससे मिलने चली गई क्योंकि उसे अश्लील फोटो होने का डर था।

उस समय नाबालिग लड़का अपने युवा दोस्त के साथ था। किशोरी ने उसके दोस्त को वहां से जाने की बात बताई, लेकिन दोनों ने उसे क्रूरतापूर्वक बुलाया। इस दौरान दोनों ने मौके का फायदा उठाकर उसके साथ बलात्कार किया। रात में किशोरी की मां जगी तो बिस्तर से गायब हो गई। उस समय, वह उसकी तलाश करने बाहर निकली और मंदिर के पास पहुंच गई। मुख्य  आरोपी और उसका साथी महिला को आते देखकर वहां से भाग निकले।

महिला ने अपनी बेटी को रात में घर छोड़ दिया। महिला की मां ने पुलिस थाना सरकंडा में सुबह 13 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत की है। घटना को अंजाम देने वाले नाबालिग और बालिग युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और जांच की जा रही है।

Hot this week

Emraan Hashmi को हुआ पछतावा, बोले- ऐश्वर्या राय से मांगना चाहता हूं माफी

इमरान हाशमी ने कॉफी विद करण के एक एपिसोड...

Topics

EOW ने शराब घोटाला मामले में आबकारी अधिकारियों से पूछताछ की..।

EOW ने शराब घोटाला मामले में तेजी से कार्रवाई...

Related Articles