नताशा ने हार्दिक पांड्या से तलाक की अटकलों के बीच दिल की बात शेयर की, कहा- हम जल्दी जज करते हैं और फिर

ak1234

हाल ही में भारत के वर्ल्डकप जीतने पर नताशा ने कोई पोस्ट नहीं की, ना ही हार्दिक के लिए, इससे हार्दिक पांड्या और नताशा स्तांकोविक का तलाक एक बार फिर चर्चा में आया। इस बीच, वह लगातार सोशल मीडिया पर अश्लील पोस्ट करती रहती है। नताशा अब अपना वीडियो शेयर कर रही है। वीडियो में वह सभी को जल्दी जज करने से मना करती है।

वीडियो में नताशा कहती है, ‘बस एक रैंडम थॉट आया कि हम सबको इतनी जल्दी जज करते हैं.’ हम किसी को ऑब्जर्व नहीं करते अगर हम उसके किरदार से बाहर काम करते हैं। हम किसी के प्रति सहानुभूति नहीं रखते। हम सीधे फैसला करते हैं।’

नताशा ने कहा कि हमें पता नहीं क्या हुआ। उसके कानून, उस परिस्थिति का कारण क्या है? तो हमें कम जजमेंट और अधिक ऑब्जर्व चाहिए। लोगों से सहानुभूति रखें और धैर्य रखें।

नताशा ने पांड्या सरनेम को इंस्टाग्राम से हटा दिया. हार्दिक और नताशा के तलाक की चर्चा शुरू हुई जब रेड्डिट पर एक पोस्ट वायरल हुआ कि नताशा ने पांड्या सरनेम को इंस्टाग्राम से हटा दिया है। नताशा ने शादी की फोटो भी इंस्टाग्राम पर हाइड कीं। लेकिन बाद में नताशा ने चित्रों को फिर से देखा।

सेलिब्रेशन में नहीं दिखीं

हाल ही में जब वर्ल्ड कप जीतने के बाद हार्दिक वापस घर आए तब परिवार ने उनके साथ सेलिब्रेट किया। इस दौरान हार्दिक के बेटे, भाई-भाभी उनके बच्चे भी साथ थे, लेकिन नताशा नहीं दिखीं।

Hot this week

अगर आप मां वैष्णो देवी के दरबार जाने का बना रहे हैं पहले जान लें ये खबर

माता वैष्णो देवी जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए अहम...

हिमाचल के कैदी को आगरा लाए पुलिसकर्मी हाथ में हथकड़ी दिल में ताज देखने की हसरत…

विश्व के सात आश्चर्यों में शुमार ताजमहल को देखने...

Topics

अगर आप मां वैष्णो देवी के दरबार जाने का बना रहे हैं पहले जान लें ये खबर

माता वैष्णो देवी जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए अहम...

Related Articles