• 19-05-2024 13:33:14
  • Web Hits

Poorab Times

Menu

नए केस में फंसे मूसेवाला के हत्यारे शार्पशूटर फौजी और कशिश के साथ मददगार टीनू ने ट्रांसपोर्टर पर की थी फायरिंग, पुलिस रिमांड मिला

चंडीगढ़। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे नए केस में फंस गए हैं। पंजाब की मानसा पुलिस ने उन्हें ट्रांसपोर्टर पर फायरिंग के मामले में 4 दिन के रिमांड पर लिया है। इनमें शार्पशूटर प्रियवर्त फौजी और कशिश के साथ मददगार दीपक टीनू शामिल हैं। इनसे अब ट्रांसपोर्टर पर फायरिंग के बारे में पूछताछ की जाएगी।

फिलहाल पुलिस ने इनके वारदात में शामिल होने को लेकर कोई औपचारिक पुष्टि नहीं की है। मूसेवाला के मर्डर में फौजी और कशिश बोलेरो मॉड्यूल का हिस्सा थे। जिसे फौजी ही लीड कर रहा था। यह दोनों शूटर हरियाणा के रहने वाले हैं।

पिस्टल लॉक होने से नहीं कर सके हत्या
हरियाणा की उकलाना मंडी के ट्रासंपोर्टर कुलदीप कुमार पर 16 जून को मानसा के बरेटा में फायरिंग हुई थी। कुलदीप को गोली लगी लेकिन वह बचने में कामयाब रहे। फायरिंग करते वक्त हमलावरों का पिस्टल लॉक हो गया, जिस वजह से वह मौके से फरार हो गए। कुलदीप ने आरोप लगाया था कि ट्रांसपोर्टर होने की वजह से कई लोग उससे रंजिश रखते हैं। इसलिए उसे मारने के लिए शूटर भेजे गए थे। हालांकि पुलिस इस मामले में अभी खुलकर कुछ नहीं कह रही।

राजस्थान के हिस्ट्रीशीटर का भी रिमांड बढ़ा
मूसेवाला के कत्ल में पंजाब पुलिस चुरू जेल से राजस्थान के हिस्ट्रीशीटर अरशद खान को लेकर आई है। वह सरदारशहर का रहने वाला है। उस पर मूसेवाला के हत्यारे शार्पशूटर्स को बोलेरो उपलब्ध करवाने का आरोप है। शुरूआती जांच के मुताबिक राजस्थान के गैंगस्टर रोहित गोदारा ने यह बोलेरो खरीदी, जिसके बाद अरशद खान के जरिए यह शार्पशूटर तक पहुंची। कोर्ट ने उसका 3 दिन का रिमांड और बढ़ा दिया है।

Add Rating and Comment

Enter your full name
We'll never share your number with anyone else.
We'll never share your email with anyone else.
Write your comment
CAPTCHA

Your Comments

Side link

Contact Us


Email:

Phone No.