• 19-05-2024 13:23:44
  • Web Hits

Poorab Times

Menu

आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर विधायक मिश्रा ने शुरू किया वार्ड भ्रमण के तहत जनसंपर्क अभियान

रायपुर। रायपुर उत्तर विधायक पुरन्दर मिश्रा इन दिनों लगातार वार्डों के भ्रमण पर हैं और लोगों का हाल-चाल जान कर लाभार्थियों से मिल रहे हैं। इसी क्रम में आज विधायक मिश्रा तेलीबांधा मंडल के शहीद वीर नारायण सिंह वार्ड के सब्जी बाजार मौली मंदिर वार्ड द्वार से वार्ड भ्रमण प्रारंभ कर, साहू पारा, ढीमर पारा, यादव पारा, मुसलमान बस्ती के भ्रमण पर थे जहां उन्होंने वार्ड की माताओं तथा बहनों से संवाद करते हुए महिला सशक्तिकरण की दिशा में क्रियान्वित महिलाओं को स्वावलम्बन बनाने एवं उन पर आश्रित बच्चों के स्वास्थ्य, शिक्षा एवं पोषण स्तर में सुधार लाने के उद्देश्य से लागू की गई राज्य सरकार की महत्वकांक्षी योजना महतारी वंदन का दूसरा किस्त उनके बैंक खाता में जमा होने पर बधाई दी। आगे उन्होने जनसंपर्क के दरमियान स्थानीय जनों से मुलाकात कर आगामी लोकसभा चुनाव में मोदी जी को पूर्ण बहुमत के साथ इस बार 400 से अधिक सीटों के साथ जीताने अपील एवं आग्रह करते हुए हिन्दु नववर्ष, चैत्र नवरात्र, गुड़ीपडवा और चेट्रीचंड के अवसर पर सबको शुभकामना एवं बधाई दी।

साथ ही विधायक मिश्रा ने कांग्रेस के कार्यशैली से अवगत कराते हुए उपस्थित लोगों को बताया कि पूर्व में छत्तीसगढ़ राज्य में कांग्रेस की सरकार थी जो कि अपने 5 साल के कार्यकाल में महिला, युवा, किसान या किसी भी वर्ग के विकास के लिए कोई जनकल्याणकारी योजना लागू तो किया नहीं बल्कि केवल झूठ, लबारी के साथ लोगों को बरगलाने का काम किया है। उन्होने अपने घोषणा पत्र में भी कई सारे वादे किये थे परंतु उनमें से किसी भी वादों को पूरा नहीं किया, चाहे वह महिलाओं, युवाओं अथवा किसानों या किसी भी वर्ग के विषय में हो। अब तो उनकी ना राज्य में न ही केन्द्र में सरकार है, तो वो कैसे जनता के हित में कोई योजना ला पाएगी। इस बार भी कांग्रेस केवल अपनी घोषणा पत्र के माध्यम से लोगों के साथ सिर्फ छलावा कर रही है। मैं आपसे आग्रह करता हूं कि भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट देकर मोदी जी के हाथ को मजबूत करें जिससे भारत देश विश्व गुरू बनने की दिशा में अग्रसर हो सके। यह मोदी की गारंटी है जिससे हर वर्ग का विकास होना तय है। इसी तर्ज पर हमारे छत्तीसगढ़ राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने उपरांत राज्य सरकार ने मोदी की गारंटी को लेकर कार्य करना प्रारंभ कर दिया है जिसमें सबके साथ सबका विकास को ध्यान में रखकर कार्ययोजना बनाई जा रही है। इसी कड़ी में आज सरकार महिलाओं को शशक्त करने के लिए महतारी वंदन योजना लागू कर प्रत्येक माह 1000 रूपये उनके बैंक खाते में सीधा स्थानांतरित कर रही है।

इस अवसर पर विधायक पुरंदर मिश्रा, नलनिश ठोकने, सीमा संतोश साहू, रोहित साहू, प्रदीप वर्मा, सोनू सलूजा, भरत ठाकुर, जितेन्द्र साहू, राजकुमार धीवर, राहूल साहू, दुलीचंद, छोटे ठाकुर, प्रकाश बिट्टुलवार, मनीश सेन, ठाकुर चाचा, नरेन्द्र पोल्ले, दर्शन सिंह, संजय देशमुख, शिवानी हरदहा, कपिला सिंह, नंदा कश्यप, अंजू वर्मा, रूपल उदनिया सहित महिला मोर्चा, युवा मोर्चा एवं स्थानीय लोगों की बड़ी संख्या में उपस्थिति रही।

Add Rating and Comment

Enter your full name
We'll never share your number with anyone else.
We'll never share your email with anyone else.
Write your comment
CAPTCHA

Your Comments

Side link

Contact Us


Email:

Phone No.