• 04-03-2024 11:11:18
  • Web Hits

Poorab Times

Menu

'लॉलीपॉप लागेलू' के बाद आया पवन सिंह का 'Sun Meri Lollipop', रिलीज होते ही हुआ वायरल, छा गए पावर स्टार

भोजपुरी का चार्टबस्टर गाना लॉलीपॉप से तहलका मचाने के बाद पावर स्टार पवन सिंह एक बार फिर से लॉलीपॉप लेकर आ गए हैं, जो रिलीज के साथ ही धमाल मचाने को तैयार है. पवन सिंह के इस गाने का टाइटल है – ‘सुन मेरी लॉलीपॉप’ जो जैसी फिल्म से रिलीज हुई है, और पलक झपकते लाखों के व्यूज को भी पार कर लिया है. गाना ‘सुन मेरी लॉलीपॉप’ को पवन सिंह ने खूबसूरत आवाजों से अपनी पहचान बनाने वाली शिवानी सिंह के साथ मिलकर गया है जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है. गाने में एक बार फिर से पवन सिंह का जादू चल रहा है. भोजपुरी के जानकारों का मानना है कि इस बार भी लॉलीपॉप का जलवा चलेगा और पवन सिंह का यह गाना सुपर डुपर हिट होने वाला है क्योंकि गाने को रिलीज के साथ ही शानदार ओपनिंग मिल चुकी है.

गाना ‘सुन मेरी लॉलीपॉप’ अभय सिन्हा के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल यशी फिल्म्स से रिलीज की गई है. यशी फिल्म्स हमेशा अपने कंटेंट को लेकर ऑडियंस के बीच लोकप्रिय रही है और अब इस गाने के जरिए एक बार फिर से यह साबित हो गया है कि बेहतरीन क्वालिटी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करना उनके प्रमुख उद्देश्य है.


‘सुन मेरी लॉलीपॉप’ में पवन सिंह का तो जादू चल ही रहा है, साथ ही भोजपुरी के मशहूर संगीतकार और निर्देशक रजनीश मिश्रा की भी एंट्री रैपर के रूप में हुई है. रजनीश मिश्रा ने इस गाने में रैप किया है, जो गाने की खूबसूरती को और बढ़ा रहा है. इसके अलावा इस गाने में पवन सिंह का ठुमका दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देने वाला है. कुछ ही घंटों में ये गामा मिलियन क्लब के बेहद करीब है और खबर लिखे जाने तक इसे 8 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

पवन सिंह ने कहा कि ‘यह गाना बेहद अलग और नया है. मैं चाहूंगा कि जिस तरह से मेरे पिछले गाने लॉलीपॉप लागेलू को आप सबों ने खूब प्यार और आशीर्वाद दिया इस तरह मेरे इस नए गाने सुन मेरी लॉलीपॉप को भी आपका खूब समर्थन मिले, यही मेरी कामना है.’ उन्होंने आगे कहा, कि गाना ‘सुन मेरी लॉलीपॉप’ को नए अंदाज में बनाया गया है जो हर वर्ग के दर्शकों को पसंद आने वाली है और इसका भी एक ग्लोबल इंपैक्ट नजर आएगा हमने यह कोशिश की है. पवन सिंह ने शिवानी सिंह की भी तारीफ की और कहा कि भोजपुरी में प्रतिभाओं की कमी नहीं है और नई प्रतिभाओं के साथ करने का अनुभव बेहद खास हो जाता है. अपने रजनीश मिश्रा के बारे में कहा कि वह इंडस्ट्री के लीजेंडरी संगीतकार हैं. उनके साथ यह गाना कर बेहद मजा आया उम्मीद करता हूं कि हमारी केमिस्ट्री सबों को भाएगी. यशी फिल्म्स से रिलीज गाना ‘सुन मेरी लॉलीपॉप’ के संगीतकार रजनीश मिश्रा है और गीतकार छोटू यादव है. इस गाने को पावर स्टार पवन सिंह ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गया है.

.

 

Add Rating and Comment

Enter your full name
We'll never share your number with anyone else.
We'll never share your email with anyone else.
Write your comment
CAPTCHA

Your Comments

Side link

Contact Us


Email:

Phone No.