• 23-05-2024 07:44:10
  • Web Hits

Poorab Times

Menu

दुर्ग भिलाई मे बढ़ते नृशंस हत्या को रोकने को दुर्ग भिलाई बंद का अव्हान: के एस चौहान

पूरब टाइम्स भिलाई। दुर्ग-भिलाई का ये वही स्थान है, आई टी आई भिलाई मैदान जहा विगत वर्ष फरवरी 2022 मे एक युवक की पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी गयी थी। और विगत दिवस मे फिर एक नवयुवक मालकित सिंह की नृशंस हत्या कर दी गयी। ऐसा कैसा कुशासन प्रदेश मे चल रहा है। सरकरी परिसर जो पहले से कई घटनो का विवादित स्थल बन गया है। वहा अभी भी घटनाये लगातार होती जा रही है।
भिलाई खुर्सीपार की जनता हताश हो चुकी है ,इस तरह की घटनाओ से आखिर कब इससे निजात मिलेगी। इसलिए खुर्सीपार  कि जनता ने मलकीत सिंह की नृशंस हत्या के विरोध में छत्तीसगढ़ सिक्ख पंचायत द्वारा बुलाए गए दुर्ग-भिलाई बंद का आयोजन किया जो भिलाई मे बढ़ते अपराध को रोकने तथा पीडि़त परिवार को इंसाफ दिलाने के लिए किया जा रहा है।  
इस बंद आयोजन मे  जिला दुर्ग की बीजेपी ने पूर्ण समर्थन दिया है। ताकि पीडि़त परिवार को इंसाफ  मिल सके।
नृशन्स हत्या की है, यह एक घोर निंदनीय घटना है। इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए। इस घटना के पीछे नशाखोरी और असहिष्णुता एक अहम पहलू है। जब सरकार के गृह मंत्री के जिले में ही नशाखोरी और अपराध चरमसीमा पर है, तो पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था की हालत क्या होगी, यह समझा जा सकता है।
आमजनों से अपील करता है मलकीत सिंह को न्याय दिलाने के लिए अपने अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर घटना के विरोध में अपना आक्रोश प्रकट करे। इस तरह की घटना का यह पहला मामला नही , विगत 4 वर्षों से  इस तरह की कई सैकड़ो घटनाएं घटित हो रही है। 
उदाहरण कर तोर पर बेमेतरा की नृशंस हत्या आदि। बीजेपी ने हर बर अपना समर्थन दिया है। और देती रहेगी मगर कुशासन अपनी चरम सीमा पर है। जो आवाज उठाई जा रही है उसे प्रदेश की कांग्रेस सरकार दबा ने के कोई कसर नही छोड़ रही है। लिहजा मासूमों की हत्या हो रही है।
बुरे समय मे कोंग्रेस के किसी नेता से कोई क्षति पूर्ति का अश्वासन नही मिल रहा है। पूरे प्रदेश की रक्षा खतरे पर है। पूरी जनता से अपील है की वो इसे नजर अंदाज ना करे और समर्थन करे और कांग्रेस सरकार से जवाब मांगे अपनी सुरक्षा का।

Add Rating and Comment

Enter your full name
We'll never share your number with anyone else.
We'll never share your email with anyone else.
Write your comment
CAPTCHA

Your Comments

Side link

Contact Us


Email:

Phone No.