• 19-04-2024 18:48:21
  • Web Hits

Poorab Times

Menu

एजुकेशन सिटी भिलाई, ईडी कि कार्यवाही का बन रहा है केंद्र : चौहान

पूरब टाइम्स दुर्ग। एजुकेशन  सिटी के नाम से प्रसिद्द भिलाई का नाम आखिर क्यो इन दिनों चर्चाओ मे है। एजुकेशनल  गतिविधि कि शहर मे ईडी  का क्या काम था। मगर भिलाई जनप्रतिनिधि ने ऐसा काम किया कि भिलाई को शर्मशार होना पड़ रहा है। कांग्रेस नेताओं के सरक्षण पर चल  रहे अवैध कार्यों पर जब ईडी ने कार्यवाही कि तो कोयला अवैध वसूली  घोटाला सामने आया है । जिसमे 51.40 करोड़ नगद कैश , प्लाट, गहने  और बेनामी संपत्ति  जब्त किये गए है।

जिसमें अब तक 2019 से 2022 तक लगभग 221.5 करोड़ के आसपास संपत्ति  अटैच कि जा चुकी है। यह सरकर विकास के नाम पर केवल अपना हि जेब भर रही है। जब इनके अवैध काम पर कार्यवाही कि जाती है तो ये घडिय़ाल आंसु बहाने लगते है ,और कहते हमने कुछ नही किया है, ईडी गलत है , उनकि कार्यवाही गलत और, कांग्रेस को फसाया जा रहा है। अगर ऐसा है , तो कल ईडी  ने फिर एक  और घोटाले का खुलासा किया जिसमें 2000 करोड़ रूपए के आसपास शराब  घोटाले का मामला समय आया है जिसकी तारे  कांग्रेस नेताओं से जुड़ी हुई है। 

अगर कांग्रेस ने गलत नहीं किया तो डरती क्यू है और क्यू कोंग्रेसी समर्थक भाजपा जन प्रतिनिधियों के घर का घेराव कर रहे हैं और असंसदीय भाषा का प्रयोग कर रहे हैं , साच को आच क्या? खुल कर करें ईडी के कार्रवाही का समर्थन और अपने आरोपों को जनता के सामने दूध का दूध और पानी का पानी होने दे।

Add Rating and Comment

Enter your full name
We'll never share your number with anyone else.
We'll never share your email with anyone else.
Write your comment
CAPTCHA

Your Comments

Side link

Contact Us


Email:

Phone No.