‘कल्कि 2898 एडी’ की सफलता पर दीपिका पादुकोण ने पहली बार किया रिएक्ट

images 10 1

Deepika padukone on Kalki 2898 AD प्रभास-दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन की साइंस फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ बॉक्स-ऑफिस पर तहलका मचा रही है. अब इस फिल्म में अपने काम को लेकर दीपिका पादुकोण ने पहली बार रिएक्शन दिया है.

प्रभास-दीपिका पादुकोण की ‘कल्कि 2898 एडी’ रिलीज के बाद से ही लोगों का दिल जीत रही है. फिल्म में दीपिका, प्रभास और अमिताभ समेत सभी स्टारकास्ट के काम को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म दूसरे हफ्ते में भी कमाई कर रही है. दीपिका ने अपनी इस फिल्म को लेकर पहली बार रिएक्शन दिया है.

ब्लॉकबस्टर फिल्म “कल्कि 2898 AD” ने हाल ही में रिलीज होने के साथ ही दुनियाभर के दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. दीपिका पादुकोण इस फ्यूचरिस्टिक एपिक फिल्म में लीड रोल में हैं, जिसमें उनकी एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है.

‘कल्कि 2898 एडी’ में अपने काम को लेकर दिया रिएक्शन
जब से कल्कि 2898 AD थिएटर्स में रिलीज हुई है, तब से दर्शक दीपिका को फिल्म की जान कह रहे हैं। फैंस और क्रिटिक्स दीपिका की फिल्म में दमदार प्रेजेंस और जबरदस्त परफॉर्मेंस की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। ऐसे में दर्शकों से मिल रहे प्यार पर एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन दिया है, उनके साथ शेयर किए गए वीडियो में उनके पति और एक्टर रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं.

download 22 1

फैंस का प्यार देखकर हैरान हूं
दीपिका ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने फिल्म को मिल रिस्पॉन्स पर अपना रिएक्शन शेयर की है. सामने आए वीडियो में उन्होंने कहा है, ‘मुझे नहीं पता कि मुझे क्या महसूस करना चाहिए. मैं मिल रहे रिस्पॉन्स से थोड़ी चकित हूं. इसी वीडियो में रणवीर भी नजर आ रहे हैं. नाग अश्विन के डायरेक्शन में बनी फिल्म देखने के बाद वह पूरी तरह से निशब्द हैं. रणवीर ने वीडियो में कहा, “इस तरह की फ़िल्म देखना वाकई हैरान करने वाला है, जिसमें उनका किरदार प्रेगनेंट है और वह खुद भी प्रेगनेंट हैं और ऐसा लगता है कि ये क्या ही हो रहा है?’

Hot this week

अगर आप मां वैष्णो देवी के दरबार जाने का बना रहे हैं पहले जान लें ये खबर

माता वैष्णो देवी जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए अहम...

हिमाचल के कैदी को आगरा लाए पुलिसकर्मी हाथ में हथकड़ी दिल में ताज देखने की हसरत…

विश्व के सात आश्चर्यों में शुमार ताजमहल को देखने...

Topics

अगर आप मां वैष्णो देवी के दरबार जाने का बना रहे हैं पहले जान लें ये खबर

माता वैष्णो देवी जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए अहम...

Related Articles