युवक ने पहले गला काटा, फिर तीन मंजिला कांप्लेक्स से छलांग लगाई

download 21 1

घंटाघर स्थित तीन मंजिला कांप्लेक्स से आत्महत्या करने की नीयत से कूद गया। नीचे गिरने पर युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल भेजा, जहां उपचार के दौरान युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। सिविल लाइन थाना रामपुर अंतर्गत घंटाघर कांपलेक्स से एक युवक ने आत्महत्या का प्रयास किया। आखिर उसने यह कदम क्यों उठाया।

कोरबा। युवक के गले में कटे का निशान है, इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि पहले उसने ब्लेड से अपना गला काटा, फिर तीन मंजिला इमारत से छलांग लगा दी। जमीन पर गिरते चोट लगने पर वह खून से लथपथ हो गया। एकाएक युवक द्वारा इस तरह का कदम उठाए जाने से मौके पर अफरा तफरी मच गई, और लोगों की भीड़ लग गई।

शरीर में हुई हलचल तो पता चला की जिंदा है अपचार के दौरान मौत

युवक के शरीर पर हरकत देख स्थानीय लोगों को जिंदा होने का एहसास हुआ और उन्होंने आनन-फानन 108 संजीवनी एक्सप्रेस व पुलिस को सूचना दी। स्थल पर पहुंची पुलिस ने संजीवनी एक्सप्रेस से युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इधर पुलिस जांच में जुट गई।

10 07 2024 ghntagharkorba

कॉम्प्लेक्स के छत पर मिला खून से सना एक ब्लेड

युवक की पहचान खपराभट्टा निवासी कालेश्वर पात्रे 22 वर्ष के रूप में हुई। युवक ने किस कारण आत्महत्या की, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। जांच के दौरान पुलिस को कॉम्प्लेक्स के छत से खून से सना एक ब्लेड भी बरामद हुआ है। वैधानिक कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि मृतक के स्वजनों से बयान लेने के बाद युवक द्वारा उठाए गए इस कदम के बारे में वास्तविक जानकारी सामने आएगी। उधर घटना को लेकर स्वजन भी परेशान है कि आखिर उसने यह कदम क्यों उठाया।

Hot this week

Emraan Hashmi को हुआ पछतावा, बोले- ऐश्वर्या राय से मांगना चाहता हूं माफी

इमरान हाशमी ने कॉफी विद करण के एक एपिसोड...

Topics

EOW ने शराब घोटाला मामले में आबकारी अधिकारियों से पूछताछ की..।

EOW ने शराब घोटाला मामले में तेजी से कार्रवाई...

Related Articles