कारपेंटर ने पत्नी को काम करके पढ़ाया..।लेखपाल बनते ही पति से अलग हो गया, अब दर-दर भटक रहा है

download 2024 07 11T105937.466

राष्ट्रिय दिनांक: झांसी में धोखेबाज पत्नी का एक आश्चर्यजनक मामला सामने आया। एक युवक ने अपनी पत्नी को पढ़ाने के लिए बार-बार भटकता रहा, लेकिन जब उसने उसे पढ़ा लिखा कर लेखपाल बनाया, तो उसने उसे छोड़ दिया।

download 2024 07 11T105926.750

वह पुलिस से लेकर अधिकारियों के चक्कर लगा चुका है लेकिन अपनी पत्नी को न्याय नहीं मिला। इस बीच, बुधवार को पत्नी को लेखपाल के पद के लिए नियुक्ति पत्र मिल गया; मैं भी उसे खोजने गया, लेकिन निराश हो गया।

झांसी नगर कोतवाली के बाहर बाबा का अटा में रहने वाला नीरज विश्वकर्मा पीड़ित व्यक्ति है। नीरज अपने तीन भाईओं में सबसे छोटा है।

नीरज विश्वकर्मा एक कारपेंटर है और करीब पांच साल पहले झांसी के सत्यम कॉलोनी में रहने वाली रिचा सोनी से मिले. ढाई साल बाद दोनों ने ओरछा मंदिर में शादी कर ली और खुशी-खुशी रहने लगे।

उस समय, लड़की रिचा ने उसे बताया कि वह आगे पढ़ना चाहती है, और उसे पढ़ाने के लिए वह मजदूरी करता था। जब रिचा लेखपाल के पद पर चयनित हुई, तो उसके तेवर बदल गए और वह उसे छोड़कर चली गई।

18 जनवरी से मेरी पत्नी रिचा सोनी (अब लेखपाल) से परेशान हूँ, नीरज ने बताया। आप मुझे छोड़कर चले गए हैं। जिसकी वजह से मैं बार-बार भटक रहा हूँ। पति ने कहा कि हम रिचा को पढ़ाने के लिए कारपेंटर थे। उसने जो चाहा किया, हम चार सौ रुपये प्रतिदिन कमाते थे। उसने उसे पढ़ाया, कई बार कर्ज भी लेना पड़ा. आज हम दिन-रात उसे याद करते हैं, रात में नींद भी नहीं आती है। आज हमारी शादी नहीं हुई है, वह कहती है। शादी की फोटो और प्रमाणपत्र हमारे पास हैं। वहीं, लड़की का कहना है कि नीरज के साथ शादी ही नहीं की थी।

Hot this week

अगर आप मां वैष्णो देवी के दरबार जाने का बना रहे हैं पहले जान लें ये खबर

माता वैष्णो देवी जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए अहम...

हिमाचल के कैदी को आगरा लाए पुलिसकर्मी हाथ में हथकड़ी दिल में ताज देखने की हसरत…

विश्व के सात आश्चर्यों में शुमार ताजमहल को देखने...

Topics

अगर आप मां वैष्णो देवी के दरबार जाने का बना रहे हैं पहले जान लें ये खबर

माता वैष्णो देवी जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए अहम...

Related Articles