दर्शकों को खली मुन्ना भैया की कमी, गुड्डू ने मचाया गदर, लेकिन कालीन भैया पड़ गए फीके

download 16 1

पिछले दो सीजन के भौकाल को देखते हुए दर्शकों को मिर्जापुर 3 से भी इसी तरह की उम्मीद थी। कुछ लोगों को यह सीजन काफी शानदार लग रहा है, तो कुछ लोग को इस बार काफी चीजों की कमी खल रही है। दर्शक सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर अपने रिव्यूज शेयर कर रहे हैं।

Mirzapur 3 Review: ओटीटी की मोस्ट अवेटेड सीरीज मिर्जापुर 3 रिलीज हो चुकी है। इसे देखने के बाद अब दर्शकों ने अपना रिव्यू भी दे दिया है। दर्शकों का कहना है कि पहले सीजन में उन्हें काफी मजा आया था, लेकिन दूसरे में थोड़ा कम रहा। वहीं, तीसरे में और कम रहा। इस सीजन में ऐसे कई किरदार रहे, जिन्हें दर्शकों ने बहुत मिस किया। आइए, जानते हैं कि मिर्जापुर का तीसरा सीजन दर्शकों को कैसा लगा।

अभी भी जारी है गद्दी की लड़ाई

तीसरे सीजन की कहानी में मुन्ना भैया गायब हैं। दूसरे सीजन की एडिंग में गुड्डू भैया ने उन्हें गोली मार दी थी। वहीं, कालीन भैया कोमा में हैं और गुड्डू भैया मिर्जापुर की गद्दी पर बैठ गई हैं। लेकिन पूर्वांचल के लिए अभी भी लड़ाई जारी है।

शरद शुक्ला पूर्वांचल की गद्दी पर बैठना चाहते हैं। वहीं, शत्रुघ्न को भी यही चाहिए। राजनीति का जमकर खेल चल रहा है। गुड्डू के पिता पंडित जी पर एसएसपी की मौत का केस चल रहा है। डिंपी और राॅबिन की लव स्टोरी आगे बढ़ रही है। लेकिन मिर्जापुर की गद्दी पर अभी भी हर किसी की नजर है।

अभी तक मिर्जापुर 3 को दर्शकों के मिले-जुले रिव्यू मिले हैं। लोगों का कहना है कि इस सीजन में कहानी को थोड़ा ज्यादा खींचा गया है। वायलेंस भी कम है। मुन्ना भैया को मिस कर रहे हैं। कालीन भैया का रौब भी काफी कम देखने को मिला है। अब लोग तरह-तरह के कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

download 17

Hot this week

Emraan Hashmi को हुआ पछतावा, बोले- ऐश्वर्या राय से मांगना चाहता हूं माफी

इमरान हाशमी ने कॉफी विद करण के एक एपिसोड...

Topics

EOW ने शराब घोटाला मामले में आबकारी अधिकारियों से पूछताछ की..।

EOW ने शराब घोटाला मामले में तेजी से कार्रवाई...

Related Articles