• 25-04-2024 17:14:41
  • Web Hits

Poorab Times

Menu

कांग्रेस की पदयात्रा शिमला में राजीव शुक्ला ने किया शुभारंभ सभी विधानसभा क्षेत्रों में 75 किमी लंबा मार्च निकाला जाएगा

शिमला । कांग्रेस के उदयपुर के चिंतन शिविर में 'भारत जोड़ो अभियान' शुरू करने नारा दिया गया। इसी कड़ी में कांग्रेस आज से हिमाचल के सभी जिलों में पदयात्रा (गौरव यात्रा) का शुभारंभ किया। जिला शिमला की पदयात्रा का शुभारंभ हिमाचल कांग्रेस प्रभारी राजीव शुक्ला ने किया। इस दौरान कांग्रेस की प्रदेशध्यक्ष प्रतिभा सिंह समेत सुखविंद्र सिंह सुक्खू व अन्य कांग्रेस नेता मौजूद रहे।

ठीक इसी तरह अन्य जिला में भी कांग्रेस ने आज से अपनी पदयात्रा शुरू कर दी है। कांग्रेस प्रवक्ता देवेंद्र बुशैहरी ने बताया कि 9 से 15 अगस्त तक चलने वाली इस पदयात्रा में पार्टी की राज्य, जिला व ब्लॉक कार्यकारिणी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भाग लेंगे। 75 किलोमीटर की यह पदयात्रा 15 अगस्त तक पूरी करनी होगी। 15 अगस्त को इस पदयात्रा का समापन कुल्लू जिला में होगा।

पदयात्रा के दौरान केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की भाजपा सरकार की नाकामियों को जन जन तक पहुंचाने का काम किया जाएगा। 8 सालों में महंगाई और बेरोजगारी ने सारे रिकॉर्ड टूट गए। सरकारी उपक्रम एक-एक करके बेचे जा रहे हैं। बैंकों का निजीकरण किया जा रहा है।

शिमला शहरी कांग्रेस अध्यक्ष जितेंद्र चौधरी ने कहा कि देश की आजादी के 75 वर्ष पूरा होने के उपलक्ष्य में यह पदयात्रा व गौरव यात्रा निकाली जा रही है। इस दौरान देश की आजादी के लिए बलिदान देने वाले स्वतंत्रता सैनानियों को याद किया जाएगा।

अपने मित्र कॉर्पोरेट घरानों को फायदा दे रही केंद्र सरकार

जांच एजेंसियों का सत्तारूढ़ भाजपा अपने फायदे के लिए इस्तेमाल कर रही है। मोदी सरकार आम जनता के लिए काम न करके अपने मित्र कॉर्पोरेट घरानों के लिए काम कर रही है और देश के सभी कमाई वाले उपक्रम निजी हाथों में सौंपने की पूरी तैयारी कर ली है।

देश को जाती व धर्म के नाम पर बांट रही मोदी सरकार: बुशैहरी

मोदी सरकार ने खाद्य वस्तुओं को भी GST के दायरे में लाकर अपने तानाशाह होने का प्रमाण दे दिया है। इसकी मार गरीब व मध्यम वर्गीय परिवारों पर पड़ी है। देश को जाति व धर्म के नाम पर बांटने का काम किया जा रहा है। लिहाजा भारत जोड़ो अभियान के तहत कांग्रेस पार्टी आम जनता को इन सब मुद्दों से अवगत कराएगी।

Add Rating and Comment

Enter your full name
We'll never share your number with anyone else.
We'll never share your email with anyone else.
Write your comment
CAPTCHA

Your Comments

Side link

Contact Us


Email:

Phone No.