• 26-04-2024 05:25:33
  • Web Hits

Poorab Times

Menu

टेक्नो कैमोन 19 सीरी से लो-लाइट स्मार्टफोन फोटोग्राफी में नई क्रांति, जानिए फीचर्स

मात्र 14,999 रुपयों के टेक्नो कैमोन 19 में है इस उद्यम क्षेत्र का पहला 64 मेगापिक्सेल ट्रिपल रियर कैमरा, आरजीबीडब्ल्यू सेंसर के साथ।

ट्रान्सियन इंडिया का प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो मोबाईल ने अपनी कैमरा-फोकस्ड कैमोन प्रोडक्ट लाइन की अग्रणी और प्रीमियम टेक्नो 19 सीरीज़ को भारत में लॉन्च करने की घोषणा की है। लॉन्च के शुरूआती चरण में इस सीरीज़ में टेक्नो कैमोन 19 और टेक्नो कैमोन 19 नियो यह दो उत्पाद लाए जाएंगे। उद्यम में सदैव अग्रणी रहने के दृष्टिकोण के अनुसार, बनाए गए बहुप्रतीक्षित टेक्नो कैमोन 19 में 64 मेगापिक्सेलट्रिपल रियर है जो इस उद्योग में पहली बार लाया जा रहा है, इसके साथ आधुनिकतम आरजीबीडब्ल्यू कैमरा सेंसर और 16 मेगापिक्सेल एचडीआर सेल्फी कैमरा है, जिससे आप विस्तृत चित्रण सहित सुस्पष्ट और प्रभावशाली तस्वीरें खिंच सकते हैं। आरजीबीडब्ल्यू मुख्य रूप से सफ़ेद पिक्सेल्स के साथ पारंपरिक आरजीबीडब्ल्यू लेन्स है।आरजीबीडब्ल्यू सफेद पिक्सेल कैमरा सेंसर तकनीक सेंसर की संवेदनशीलता को बढ़ाने के लिए किसी भी लाइट वेवलेंग्थ को स्वीकार कर सकती है और 60% अधिक लाइट को सेंसर से जाने की अनुमति देती है, जिससे आप रोशनी कम होने पर भी बेहतरीन फोटोग्राफी कर सकते हैं।

अपनी सोशल ज़िन्दगी में काफी एक्टिव रहने वाले, सोशल मीडिया पर पिक्चर्स डालकर लगातार अपडेट्स देने वाले, फैशन में हमेशा आगे, लाइफस्टाइल के प्रति उत्साही लोगों की मांगों को टेक्नो कैमोन 19सीरीज़ पूरा करती है। आमतौर पर यह कॉलेज छात्र और युवा नौकरीपेशा होते हैं जो फैशन पसंद करते हैं, अपनी ज़िन्दगी को दूसरे के साथ शेयर करना जिन्हें पसंद होता है और इस तरह से युवा, आधुनिक जीवन जीते हैं।

नए टेक्नो कैमोन 19 के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, ट्रान्सियन इंडिया के सीईओ श्री अरिजीत तालापात्रा ने कहा, “आधुनिक कैमरा तकनीक को अविश्वसनीय, अभूतपूर्व क़ीमतों में सभी के लिए उपलब्ध कराकर हम टेक्नो के कैमोन पोर्टफोलियो के साथ, हम अपनी सीमाओं को लगातार आगे बढ़ा रहे हैं। हमारे कैमोन उत्पाद इस श्रेणी के उपभोक्ताओं द्वारा अब तक अनुभव की गई फोटोग्राफी के तरीकों में नयी क्रांति लेकर आए हैं। कैमोन 19 सीरीज में नए उत्पाद नए जमाने के उपभोक्ताओं की समय की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किए गए हैं, जिनमें आपको प्रो-ग्रेड स्मार्टफोन वीडियोग्राफी और फोटोग्राफी क्षमताएं मिलती हैं। कम रोशनी में भी हाई-एंड नाइट फोटोग्राफी कैमरा स्पेक्स की तलाश कर रहे लोगों के लिए कैमोन 19 सीरीज़ सबसे सही है।"

टेक्नो कैमोन 19 फैशन में हमेशा आगे और उत्साही रहने वाले लोगों के लिए सबसे बेहतरीन स्मार्टफोन है। स्मार्टफोन उद्योग में पहली बार लाए जा रहे आरजीबीडब्ल्यू कैमरा सेंसर के साथ 64 मेगापिक्सेल ट्रिपल रियर कैमरा,2 मेगापिक्सेलबोकेह लेंस, एआई लेंस और क्वाड फ्लैशलाइट हैं। इसके 6.8”के एलटीपीएस डिस्प्ले को आंखों की सुरक्षा के लिए टीयूवी रीनलैंड द्वारा प्रमाणित किया गया है, जो आपको बेहतर दृश्य अनुभव देता है। 0.98 सबसे स्लिम बेजल्स के साथ टेक्नो कैमोन 19 180एचज़ेड टच सैंपलिंग रेट के साथ 94.26% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो देता है। इसके अलावा, नए लॉन्च किए गए स्मार्टफोन में मेमरी फ्यूजन के ज़रिए 11जीबी रैम और 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज है जिसे 512जीबी तक बढ़ाया भी जा सकता है। फोटोग्राफी और कंटेंट बनाने में उत्साही लोगों की लंबे बैटरी लाइफ की आवश्यकता को पूरा करने के लिए, टेक्नो मोबाइल ने स्मार्टफोन में 5000एमएएच की बैटरी और एक 18वाट फ्लैश चार्जर दिया है, जिसका स्टैंडबाय टाइम 33 दिनों का और असीमित मनोरंजन के लिए म्यूज़िक प्लेबैक समय 147 घंटे का है। टेक्नो कैमोन 19 में तीन प्रीमियम रंगों - इको ब्लैक, सी साल्ट व्हाइट और जियोमेट्रिक ग्रीन के विकल्प उपलब्ध हैं।

टेक्नो कैमोन 19 नियो में आपको 48 मेगापिक्सेल ट्रिपल रियर सुपर नाइट कैमरा और 32मेगापिक्सेल हाई रेजोल्यूशन सेल्फी कैमरा के साथ, रोशनी कम होने पर भी सॉफ्ट-लाइट के साथ शानदार कैमरा अनुभव मिलता है। इस अलावा स्मार्टफोन में मेमरी फ्यूजन के माध्यम से ज़रिए 11GB तक मेमरी मिलती है। यह स्मार्टफोन सुपर-कुशल हेलियो जी85 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। टेक्नो कैमोन 19 नियो में ड्रीमलैंड ग्रीन, आइस मिरर और इको ब्लैक रंग उपलब्ध हैं।

मॉडल्स कीमत विशेषताएं

कैमोन 19 11 जीबी (6जीबी + 5जीबी मेमरी फ्यूज़न) + 128जीबी स्टोरेज 5000 एमएएच, 18वाट के साथ 14,999 रूपए आरजीबीडब्ल्यू कैमरा सेंसर के साथ 64मेगापिक्सेल ट्रिपल रियर कैमरा+ 6.8” एफएचडी+ डॉट-इन-डिस्प्ले 0.98एमएम स्लिममेस्ट बेज़ेल के साथ + हेलिओ जी85- इको ब्लैक, सी साल्ट व्हाइट और जियोमेट्रिक ग्रीन इन 3 रंगों में उपलब्ध है।

कैमोन 19 नियो 11 जीबी (6जीबी + 5जीबी मेमरी फ्यूज़न) + 128जीबी स्टोरेज 5000 एमएएच, 18वाट के साथ 12,499 रूपए 48मेगापिक्सेल ट्रिपल रियर सुपर नाइट कैमरा + 32मेगापिक्सेल सॉफ्टलाइट सेल्फी कैमरा + 6.8 ”एफएचडी+ डॉट-इन-डिस्प्ले + हेलिओ जी85- ड्रीमलैंड ग्रीन, आइस मिरर और इको ब्लैक इन 3 रंगों में उपलब्ध है।

आधुनिकतम, आकर्षक विशेषताओं से भरपूर टेक्नो कैमोन 19 स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रूपए हैं और 50000 से ज़्यादा रिटेल आउटलेट्स में यह फोन उपलब्ध होगा। कैमोन 19 नियो की कीमत 12,499 रूपए हैं और यह स्मार्टफोन 23 जुलाई 2022 से अमेज़न पर उपलब्ध होगा।

टेक्नो कैमोन 19 की प्रमुख विशेषताएं:

• स्मार्टफोन उद्योग में पहली बार 64मेगापिक्सेल ट्रिपल रियर कैमरा आरजीबीडब्ल्यू कैमरा सेंसर के साथ

इस स्मार्टफोन में 64मेगापिक्सेल ट्रिपल-रियर कैमरा है जिसमें लाइट सेंसिटिविटी 60% तक बढ़ाने वाला आरजीबीडब्ल्यू सेंसर है। एफ1.7 अपर्चर और 0.8यूएम पिक्सेल के साथ सुपर नाइट मोड प्रत्येक पिक्सेल में अल्ट्रा-क्लैरिटी को सक्षम बनाता है और किसी भी रोशनी में काफी ज़्यादा डिटेल्स कैप्चर करता है। सुपरनाइट, नाइट मोड फिल्टर, वीडियो एचडीआर, प्रो मोड, वीडियो बोकेह, फिल्म मोड और अन्य जैसे कई उत्कृष्ट कैमरा पसंदीदा मोड आप आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

• आरजीबीडब्ल्यू सेंसर लो लाइट फोटोग्राफी में नयी क्रांति लेकर आएगा

अत्याधुनिक आरजीबीडब्ल्यू कैमरा सेंसर की प्रकाश संवेदनशीलता में सुधार करता है और कम रोशनी में भी बेहतर शूटिंग का अनुभव प्रदान करता है। सेंसर से 60% ज़्यादा प्रकाश संवेदनशीलता मिलती है और ग्रे स्केल की एक्यूरेट पर्सेप्शन के लिए सही कलर सच्युरेशन सुनिश्चित की जाती है।

• सुपरफ्लैश लाइट के साथ 16मेगापिक्सेल हाई-रिज़ॉल्यूशन सेल्फी कैमरे के साथ लीजिए प्रभावशाली शॉट्स

स्मार्टफोन के 16मेगापिक्सेल सेल्फी कैमरे के साथ हर सेल्फी में आप ले सकते हैं शानदार डिटेल्स और समृद्ध रंगों का आनंद। इससे आप कम रोशनी में भी सुपर स्क्रीन फ्लैश लाइट के साथ असाधारण बेहतरीन तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं। टेक्नो कैमोन 19में आई ऑटोफोकस, 2के टाइम-लैप्स, वीडियो बोकेह, एआई पोर्ट्रेट, एआई एचडीआर और अन्य मोड का लाभ उठाकर आप पा सकते हैं सेल्फी लेने का शानदार अनुभव।

• 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 11जीबी तक रैम

मेमरी फ्यूजन के साथ अल्ट्रा-लार्ज 11जीबी रैम के साथ लेवल-अप स्पीड का आनंद लें। इसकी 6जीबी एलपीडीडीआर4एक्स रैम 5जीबी तक वर्चुअल रैम के साथ, आपकी गति की अपेक्षा से काफी बेहतर प्रदर्शन करती है। 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ 512जीबी तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज आपकी सभी डेटा मांगों को पूरा करता है।

• मनोरंजन का असली अनुभव पाने के लिए 6.8"एफएचडी +एलटीपीएस डॉट-इन डिस्प्ले और 0.98एमएम के सबसे स्लिम बेजल्स

टेक्नो कैमोन 19 में 6.8" एलटीपीएस एफएचडी+ डिस्प्ले है, जो आपको बेहतरीन दृश्य अनुभव प्रदान करता है। अगर आप बिंज-वॉचिंग के शौक़ीन हैं तो इसका 94.26% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो आपके लिए एकदम सही है जिसमें 0.98एमएम के सबसे स्लिम बेजल्स भी हैं। 500निट्स की चमक सीधी धूप के लिए पर्याप्त है। इसके अलावा, जेन ज़ेड यूज़र्स की पसंद को ध्यान में रखते हुए इसमें है शानदार डिज़ाइन के साथ एक बहुत ही आकर्षक कैमरा मॉड्यूल और शानदार रंग विकल्पों के साथ स्लिमर बेजल्स। इस स्मार्टफोन में टीयूवी सर्टिफाइड आय प्रोटेक्शन डिस्प्ले है, जिसका नीली रोशनी का उत्सर्जन कम है और मोबाइल में देखने का अधिक आरामदायक अनुभव प्रदान करता है। इसे वाइडवाइन एल1 सर्टिफिकेशन भी मिला हुआ है, जो मीडिया स्ट्रीमिंग के लिए उच्चतम स्तर की सुरक्षा माना जाता है।

• असाधारण उपयोग के लिए हेलिओ जी85 सुपरफास्ट प्रोसेसर

जी85 के 1जीएचजेड़ ग्राफ़िक्स कोर के साथ आप पा सकते हैं निरंतर प्रदर्शन और पंप-अप गेमिंग के लाभ! हेलिओ जी85 का एआरएम कॉर्टेक्स-ए75 सीपीयू हाइपरइंजिन टेक्नोलॉजी के साथ सुपर स्मूथ परफॉर्मेंस देता है। इसके अलावा, सुपर बूस्ट फ़ंक्शन लंबे समय तक उपयोग के बाद भी निर्बाध अनुभव प्रदान करता है।

• 5000एमएएच बैटरी के साथ 18वाट का सुरक्षित चार्जर देगा लंबे समय तक बैकअप के लाभ

फ्लैश चार्जर के साथ आप बैटरी को तेज़ी से चार्ज कर सकते हैं, इसमें 60% बैटरी केवल 60 मिनट में चार्ज हो जाती है। असीमित मनोरंजन के लिए 33 दिनों का स्टैंडबाय टाइम बैकअप और 147 घंटे का म्युज़िक प्लेबैक समय आपको इसमें मिलता है।

 

 

Add Rating and Comment

Enter your full name
We'll never share your number with anyone else.
We'll never share your email with anyone else.
Write your comment
CAPTCHA

Your Comments

Side link

Contact Us


Email:

Phone No.