• 19-04-2024 12:53:39
  • Web Hits

Poorab Times

Menu

तीन मिनट के आइटम नंबर के लिए 2 करोड़ फीस

उर्वशी रौतेला ने चिरंजीवी की 13 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म 'वाल्टेयर वीरय्या' में एक आइटम नंबर करने के करोड़ो रुपए वसूले हैं। उन्होंने तीन मिनट के गाने 'बॉस पार्टी' में डांस करने के लिए 2 करोड़ रुपए की भरकम फीस चार्ज की है।उर्वशी ने जितनी फीस चार्ज की है उतना तो फिल्म के विलेन प्रकाश राज ने भी नहीं लिया है। प्रकाश राज को विलेन की भूमिका निभाने के लिए 1.5 करोड़ फीस मिली है।चिरंजीवी और उर्वशी फीचर्ड इस वीडियो सॉन्ग को काफी पसंद किया गया है, साथ ही फिल्म की कमाई भी काफी जबरदस्त है। फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 200 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है।

चिरंजीवी ने 50 करोड़ चार्ज किए
रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म वाल्टेयर वीरय्या में काम करने के लिए चिरंजीवी ने लगभग 50 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। वहीं फिल्म के अन्य लीड एक्टर रवि तेजा ने 17 करोड़ का अमाउंट चार्ज किया है फिल्म की एक्ट्रेस श्रुति हसन ने 2.5 करोड़ फीस चार्ज की है। हालांकि समझने वाली बात ये है कि उर्वशी को 2 करोड़ रुपए सिर्फ 3 मिनट के डांस नंबर के लिए मिले हैं।

फिल्म ने 200 करोड़ का कलेक्शन किया
वाल्टेयर वीरय्या एक एक्शन ड्रामा फिल्म है। फिल्म में चिरंजीवी ने डॉन की भूमिका निभाई है वहीं रवि तेजा एसीपी विक्रम सागर के रोल में हैं। रिलीज के साथ ही दर्शकों में फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। चिरंजीवी साउथ सिनेमा के सबसे पॉपुलर एक्टर्स में एक हैं तो जाहिर है कि उनकी फिल्मों के लिए दर्शकों में अलग ही उत्साह देखने को मिलता है। फिल्म में श्रुति हसन का रोल भी काफी अहम है। रिलीज के सिर्फ 10 दिनों में फिल्म ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है।

ऋषभ पंत की वजह से सुर्खियों में रहती हैं उर्वशी
उर्वशी रौतेला अक्सर क्रिकेटर ऋषभ पंत की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिन पहले ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के समय उनके सोशल मीडिया पोस्ट ने उन्हें काफी सुर्खियों में बनाए रखा था। कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा। उन्होंने हाल ही में धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल की एक तस्वीर शेयर की थी, ये वही हॉस्पिटल है, जहां ऋषभ एडमिट हैं। उर्वशी का ऐसे पोस्ट करना सोशल मीडिया यूजर्स को रास नहीं आया।

 

 

Add Rating and Comment

Enter your full name
We'll never share your number with anyone else.
We'll never share your email with anyone else.
Write your comment
CAPTCHA

Your Comments

Side link

Contact Us


Email:

Phone No.