• 26-04-2024 07:05:51
  • Web Hits

Poorab Times

Menu

पंजाब में सिद्धू मूसेवाला के नाम पर सड़क AAP सरकार के मंत्री बलबीर सिद्धू ने की घोषणा

पंजाब के मानसा में एक सड़क का नाम पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के नाम पर रख दिया गया है। मंडी बोर्ड ने राम दित्ता सड़क का नाम बदला गया। 26 जनवरी के उपलक्ष्य में मानसा पहुंचे सेहत मंत्री बलबीर सिंह ने यह ऐलान किया है। मंत्री बलबीर सिंह ने बताया कि मूसेवाला कत्लकांड के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जो आरोपी विदेश में बैठे है, उन्हें भारत लाने के लिए लगातार सरकार काम कर रही है।

सुरक्षा लीक में पार्टी का सदस्य हुआ तो भी कार्रवाई होगी
मंत्री बलबीर सिंह ने कहा कि मूसेवाला के परिवार का दुख असहनीय है। परिवार के साथ सरकार की संवेदना है। मूसेवाला की सुरक्षा लीक करने के सवाल पर मंत्री बलबीर ने कहा कि इस हत्याकांड की कई एगलों से जांच चल रही है। मूसेवाला की सुरक्षा लीक करने में यदि कोई उनकी पार्टी का भी सदस्य भी सामने आता है उसे भी बख्शा नहीं जाएगा। गौरतलब है कि मूसेवाला की सिक्योरिटी में कटौती के अगले ही दिन उनकी हत्या कर दी गई थी। मंत्री बलवीर ने कहा कि पिछले सरकार के समय उस समय के डीजीपी ने कहा था कि पंजाब में 57 गैंग ऐसे बैठे है जो वारदातें करते है। इन गैंगस्टरों को इनकी असल जगह सलाखों के पीछे धकेलने का काम सिर्फ आप पार्टी की सरकार ही कर रही है।

विजय सिंगला पर साधी चुप्पी
विजय सिंगला को मंत्री पद से हटाए जाने के बाद कोई आरोपी साबित न होने के सवाल पर मंत्री बलबीर सिंह ने कहा कि उनका ध्यान पंजाब में सेहत सुविधाओं को बेहतर बनाने की ओर है। पहले जो हुआ जिस पर आरोप लगे वह इस पर ध्यान नहीं दे रहे।

मूसेवाला को गोलियों से भूना था
29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला अपनी बीमार मौसी को देखने जा रहे थे। वह महिंद्रा थार में दोस्तों के साथ बैठे थे। जवाहरके में दिनदहाड़े रास्ते में उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उनकी हत्या कर दी गई। मूसेवाला के साथ थार पर उनके दो दोस्त गुरविंदर और गुरप्रीत भी बैठे थे। इस कत्लकांड की जिम्मेवारी विदेश में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली थी। बराड़ ने तिहाड़ जेल में बैठे गैंगस्टर लारेंस के कहने पर इस हत्यकांड को अंजाम दिया।अभी तक इस मामले में करीब 36 लोग नामजद है।

Add Rating and Comment

Enter your full name
We'll never share your number with anyone else.
We'll never share your email with anyone else.
Write your comment
CAPTCHA

Your Comments

Side link

Contact Us


Email:

Phone No.