• 19-04-2024 08:38:55
  • Web Hits

Poorab Times

Menu

रणबीर-आलिया की शादी: शुरू हुई रस्में, मां नीतू कपूर ने हाथ जोड़कर किया स्वागत

13 अप्रैल को आल‍िया और रणबीर की मेहंदी और संगीत सेरेमनी रखी गई है. र‍िपोर्ट्स हैं क‍ि मेहंदी दोपहर 1 से 2 बजे के बीच होगी. वहीं संगीत देर रात शुरू होगी. इसकी टाइम‍िंंग 10-साढ़े 10 बजे बताई जा रही है. संगीत फंक्शन के बाद कपूर और भट्ट पर‍िवार ज्वॉइंट डिनर करेंगे.

आल‍िया-रणबीर के मेहंदी और संगीत सेरेमनी वाले दिन डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने एक खास तोहफा फैंस को दिया है. अयान ने आल‍िया-रणबीर की अपकम‍िंंग फ‍िल्म 'ब्रह्मास्त्र' का केसर‍िया तेरा इश्क है पिया सॉन्ग का टीजर रिलीज कर दिया है. इस गाने में रणबीर, आल‍िया के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं. अब बस इंतजार है तो पूरे गाने का. 

शादी के साथ आलिया अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर भी फोकस बरकरार रखेंगी. वहीं रणबीर कपूर भी अपने वर्क कम‍िटमेंट्स को पूरा करने में लग जाएंगे. रिपोर्ट्स हैं क‍ि आल‍िया शादी के बे बाद एक हफ्ते के अंदर वापस अपने काम में लौट जाएंगे. वे 22 से 31 अप्रैल तक आउटडोर शूट‍िंग करेंगी. 

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के लिए 8 डायमंड्स की रिंग बनवाई है. रणबीर कपूर का लकी नंबर 8 है, ऐसे में उन्होंने आलिया भट्ट को खास तोहफा देने का सोचा है. आलिया के जो रणबीर कपूर ने 8 डायमंड्स का वेडिंग बैंड बनवाया है, उसके डायमंड्स उन्होंने खुद पिक किए हैं. 

रणबीर कपूर और आल‍िया भट्ट की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है. 13 अप्रैल को रणबीर के बांद्रा स्थ‍ित घर वास्तु में गणेश पूजन में कपूर फैम‍िली को स्पॉट किया गया. रणबीर की मां नीतू कपूर बुआ रीमा जैन, बहन रिद्ध‍िमा कपूर साहनी, रणबीर की भांजी समारा, ऋतु नंदा नजर आईं. इस दौरान नीतू ने पैपराजी को देख हाथ जोड़कर उनका अभ‍िवादन भी किया. नीतू के चेहरे पर बड़ी सी स्माइल और बेटे की शादी की खुशी साफ तौर पर नजर आ रही थी. 

Add Rating and Comment

Enter your full name
We'll never share your number with anyone else.
We'll never share your email with anyone else.
Write your comment
CAPTCHA

Your Comments

Side link

Contact Us


Email:

Phone No.