• 30-06-2022 00:17:46
  • Web Hits

Poorab Times

Menu

iOS 16 से लेकर WatchOS9, जानिए एप्पल WWDC 2022 इवेंट में क्या मिलेगा नया अपडेट्स

Apple का अगले महीना वर्चुअल इवेंट वर्ल्ड वाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस 2022 होने जा रहा है। यह इंवेट 6 जून से 10 जून तक आयोजित होगा।



और भी पढ़े : जानिए

एप्पल का वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस (Apple Worldwide Developers Conference) 6 से 10 जून तक कैलिफोर्निया के सैन जोस कन्वेंशन सेंटर में आयोजित किया जाएगा। जैसे ही इवेंट के लिए कुछ दिन बचे हैं। दुनिया भर में इस बात को लेकर चर्चा शुरू हो गई है कि Apple WWDC 2022 से क्या उम्मीद की जा सकती है। रिपोर्ट्स के अनुसार एप्पल अपने इवेंट में iOS 16 और macOS 13 लॉन्च कर सकता है, जो कंपनी की ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम किया जाएगा। आइए जानते हैं Apple WWDC 2022 इवेंट में कंपनी यूजर्स को क्या तोहफा दे सकती है।



और भी पढ़े : किसी व्यक्ति के दिवालिया घोषित होने के बाद कैसे चुकाया जाता है लोन

आईओएस 16 (iOS 16)



और भी पढ़े : ग्लॉसी लिप्स के लिए घर पर बनाएं हर्बल लिप ग्लॉस

आगामी ऑपरेटिंग सिस्टम iOS 16, वर्तमान iOS 15 का अपडेशन होगा। यह नए फीचर्स और इम्प्रोवेमेन्ट्स के साथ आएगा। ब्लूमबर्ग के एप्पल विशेषज्ञ मार्क गुरमन ने कहा, ओएस सिस्टट नए तरीके के कुछ फ्रेश एप भी लाएगा। उन्होंने कहा कि आईओएस 16 में ज्यादा कॉस्मेटिक बदलाव नहीं होंगे। इसके अलावा एप्पल आईओएस 16 (Apple iOS 16) में कुछ नए विजेट भी हो सकते है।



और भी पढ़े : होंठ बनेंगे आकर्षक

WatchOS9 और अन्य फीचर्स



और भी पढ़े : भिलाई निगम के समस्त क्षेत्रों में 1 घंटे विद्युत प्रवाह रहेगा बंद

मार्क गुरमन (Mark Gurman) के अनुसार वॉस ओएस 9 पिछले साल के वॉचओएस 8 का अपडेट होगा। उन्होंने पहले बताया था कि आईओएस 16 के लिए नया नोटिफिकेशन सिस्टम और फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स पर काम चल रहा है। नई एक्सेसिबिलिटी सुविधाओं में डोर डिटेक्शन, एप्पल वॉर मिरसिंग, नई वॉयसओवर भाषाएं और लाइव कैप्शन शामिल हैं।



और भी पढ़े : समान रूप से घरों में मिलेगा पानी

एप्पल का AR/VR हेडसेट



और भी पढ़े : सी.एस.सी. खैरागढ़ में एस.आर. अस्पताल दुर्ग द्वारा फ्री मेडिकल कैंप का आयोजन

कंपनी के लंबे समय से अफवाह वाले डिवाइस का इवेंट में अनावरण होने की संभावना है। गुरमन के अनुसार हेडसेट डेवलपमेंट के लास्ट स्टेज पर है। कंपनी सॉफ्टवेयर पर तेजी से काम कर रही है। जिसमें प्लेटफॉर्म को रियलिटीOS या rOS कहा जाता है। एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार एप्पल एक्सेसरीज जैसे AirPods, MagSage बैटरी बैक और मैजिक कीबोर्ड आगे जाकर USB-C पर स्विच हो जाएगी। एप्पल ने 2023 में लाइटनिंग के बजाय यूएसबी-सी पोर्ट के साथ कम से कम एक आईफोन 15 मॉडल लॉन्च करने की प्लानिंग बनाई है।



और भी पढ़े : अपन तो कहेंगे :इसे कहते है बद अच्छा बदनाम बुरा

Add Rating and Comment

Enter your full name
We'll never share your number with anyone else.
We'll never share your email with anyone else.
Write your comment
CAPTCHA

Your Comments

Side link

Contact Us


Email:

Phone No.