• 25-04-2024 04:02:23
  • Web Hits

Poorab Times

Menu

ऑनक्वेस्ट ने इंदौर में अपनी अत्याधुनिक लैब का शुभारंभ कर मध्य प्रदेश में अपने संचालन को दी गति

इंदौर। भारत के प्रमुख सुपर स्पेशलाइज़्ड लैबोरेटरी नेटवर्क में से एक ऑनक्वेस्ट लैबोरेटरीज़ लिमिटेड ने मध्य प्रदेश में अपने संचालन को बढ़ाने के लिए मोरस्टेप पैथलैब्स के साथ साझेदारी की है। इसी दिशा में इंदौर, भोपाल और छिंदवाड़ा में तीन अत्याधुनिक लैब खोली गई हैं। दक्षिण-पूर्व एशिया में कैंसर के निदान और अन्य विशेष परीक्षण के क्षेत्र में अपना नाम स्थापित करने के बाद, ऑनक्वेस्ट लैबोरेटरीज़ अब मध्य प्रदेश में चिकित्सकों और अस्पतालों की उन्नत परीक्षण आवश्यकताओं को पूरा करेगी।

1000 वर्ग फुट में फैला उत्कृष्ट रूप से निर्मित डायग्नोस्टिक लैब सभी आधुनिक और प्रमाणित उपकरणों के साथ अपनी गुणवत्तापूर्ण सेवा के लिए प्रतिबद्ध है ताकि टेस्टिंग के सटीक, सूक्ष्म और त्वरित परिणामों के माध्यम से बड़ी संख्या में रोगियों को लाभान्वित किया जा सके। इसकी सेवाओं में न केवल साधारण नियमित परीक्षण शामिल होंगे, बल्कि परीक्षणों की विशिष्ट एवं अति-विशिष्ट श्रेणियों की एक श्रृंखला और अत्यधिक उन्नत जीनोम परीक्षण भी शामिल होंगे।

लैब के उद्घाटन समारोह में मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री माननीय श्री कमल पटेल उपस्थित रहे, जिनकी उपस्थिति ने कार्यक्रम के उत्साह को बढ़ा दिया। इस अवसर पर श्री कमल पटेल ने कहा, "हम मध्य प्रदेश में ऑनक्वेस्ट लैबोरेटरीज़ का स्वागत करते हैं। उन्नत पैथोलॉजी परीक्षण में उनकी विशेषज्ञता मध्य प्रदेश की स्वास्थ्य सेवा प्रणाली के लिए एक वरदान साबित होगी तथा डॉक्टरों और रोगियों को समान रूप से लाभान्वित करेगी। महामारी ने हमें सिखाया है कि हमारी स्वास्थ्य समस्याएं कितनी अप्रत्याशित और जटिल हो सकती हैं। ऑनक्वेस्ट जैसी उन्नत कंपनी ही समस्या के मूल कारण का सही ढंग से निदान करने और डॉक्टरों को अपने रोगियों को सही उपचार प्रदान करने में मदद करने में सक्षम होगी। "

ऑनक्वेस्ट लैबोरेटरीज़ लिमिटेड के निदेशक आदित्य बर्मन ने कहा, "हम मध्य प्रदेश में अपने लैब नेटवर्क को बढ़ाकर बेहद खुश हैं। ऑनक्वेस्ट सबसे अच्छी गुणवत्ता वाले डायग्नोस्टिक के लिए जानी जाती है और अपनी सटीकता के लिए प्रसिद्ध है। हमारी रिपोर्टों अनुसंधान-आधारित अंतर्दृष्टि पर आधारित हैं और चिकित्सकों के लिए निर्णायक रूप से सहायक होती हैं जिससे वे अपने रोगियों का सटीकता के साथ उच्चतम इलाज कर सकते हैं। हम प्रिस्क्रिप्शन संचालित परीक्षणों के लिए होम कलेक्शन सेवाएं और प्रिवेंटिव सेगमेंट में कस्टमाइज्ड पारिवारिक स्वास्थ्य जाँच की एक श्रृंखला भी शुरू करेंगे।

ऑनक्वेस्ट टीम में अत्यधिक कुशल डॉक्टरों की एक टीम शामिल है, जिनको दुनिया भर में ख्याति प्राप्त है और यही कारण है कि विशेषज्ञ राय और अंतिम परीक्षण के लिए उन पर भरोसा किया जाता है। इसी के साथ ऑनक्वेस्ट पूरे भारत में अपने मूल उद्देश्य को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है।

ऑनक्वेस्ट के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (संचालन) श्री दीपांग्शु सान्न्याल ने कहा, " ऑनक्वेस्ट ने मोरस्टेप पैथलैब्स के साथ रणनीतिक सहयोग के माध्यम से मध्य प्रदेश में तेजी से प्रवेश किया है और आने वाले महीनों में कई और केंद्रों को खोलने की योजना बनाई है। हम पहले से ही इंदौर, भोपाल और छिंदवाड़ा में परिचालन कर रहे हैं और हमारा लक्ष्य छोटे शहरों तक भी पहुंचने का है। हम लगभग 4000 परीक्षणों का एक व्यापक परीक्षण मेन्यू मुहैया कराएंगे और हम देश में नहीं किये जाने वाले कुछ परीक्षणों के लिए अंतर्राष्ट्रीय भागीदारों के साथ टाई-अप करेंगे।

ऑनक्वेस्ट ने इंदौर स्थित डायग्नोस्टिक्स प्लेयर - मोरस्टेप पैथलैब्स के साथ साझेदारी की है। मोरेस्टेप पैथलैब्स के निदेशक - श्री आनंद कुमार और श्री प्रसाद नेरुरकर ने ऑनक्वेस्ट के साथ सहयोग पर अपनी गहरी संतुष्टि व्यक्त की और कहा, "हम एक ऐसे सही साझेदार की तलाश कर रहे थे जो हमारे शहर में डायग्नोस्टिक्स के क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ सुविधा प्रदान कर सकता हो तथा ऑनक्वेस्ट, अत्याधुनिक तकनीक से लैस अपनी सेवाओं की अखंडता, गुणवत्ता और अपने अडिग फोकस के साथ ही एक विस्तृत परीक्षण मेनू के होने की वजह से इन मापदंडो के लिए एकदम फिट है।"

 

 

 

Add Rating and Comment

Enter your full name
We'll never share your number with anyone else.
We'll never share your email with anyone else.
Write your comment
CAPTCHA

Your Comments

Side link

Contact Us


Email:

Phone No.