• 25-04-2024 04:51:45
  • Web Hits

Poorab Times

Menu

टीएस के साथ लखमा भी बस्तर में:आबकारी मंत्री दिवसीय दौरे पर रवाना

बलरामपुर। स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव के प्रदेश दौरे के बाद दूसरे मंत्रियों का दौरा भी शुरू हो गया है। अब उद्योग, वाणिज्य और आबकारी मंत्री कवासी लखमा भी गुरुवार को बस्तर के तीन दिवसीय दौरे पर रवाना हो रहे हैं। वे दोपहर बाद जगदलपुर पहुंचेंगे। टीएस सिंहदेव पहले से ही जगदलपुर में मौजूद हैं। कृषि एवं जल संसाधन मंत्री रविंद्र चौबे भी बलरामपुर रवाना हुए हैं। वे मुख्यमंत्री के साथ कार्यक्रम में शामिल होंगे।स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने बुधवार को दौरे की शुरुआत दंतेवाड़ा जिले से की थी। तय कार्यक्रम के मुताबिक गुरुवार शाम पांच बजे तक सिंहदेव जगदलपुर में रहने वाले हैं। उसके बाद वे कांकेर के लिए रवाना हो जाएंगे। उनके दौरे का पहला चरण सात मई तक चलना है। अगले दो दिनों में वे कांकेर और धमतरी जिलों का दौरा कर योजनाओं-कार्यक्रमों की समीक्षा करेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।इस बीच उद्योग मंत्री कवासी लखमा जगदलपुर, कोण्डागांव और नारायणपुर के दौरे पर जा रहे हैं। शुरुआत गुरुवार को दो बजे से होगी। लखमा जगदलपुर में तेलगु समाज के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे। महारानी अस्पताल परिसर में रेडक्रास के एक मेडिकल स्टोर का लोकार्पण करेंगे। रात में वे जगदलपुर सर्किट हाउस में कांग्रेस पदाधिकारियों, जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं से मुलाकात और चर्चा करने वाले हैं।

अगले दो दिनों तक ऐसा रहेगा लखमा का कार्यक्रम

  • 6 मई को डीएमएफ और जीवनदीप समिति की समीक्षा बैठक में शामिल होंगे। दोपहर बाद आदिवासी कोया कोटमा समाज के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होेंगे। शाम को कांग्रेस भवन जाकर पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं से मुलाकात और चर्चा करेंगे।
  • 7 मई को कोंडागांव जाकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं-जनप्रतिनिधियों से चर्चा करेंगे। डीएमएफ की समीक्षा और जीवन दीप समिति की बैठक में शामिल होंगे। दोपहर बाद वहां से नारायणपुर जाकर डीएमएफ और जीवन दीप समिति की बैठकों में शामिल होंगे। शाम तक वे रायपुर वापस लौट आएंगे।कृषि मंत्री रविंद्र चौबे गुरुवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ गोधन न्याय योजना के कार्यक्रम में शामिल हुए।

रविंद्र चौबे सीएम के साथ गोधन न्याय योजना के भुगतान में शामिल होंगे

कृषि मंत्री रविंद्र चौबे गुरुवार सुबह हेलिकॉप्टर से बलरामपुर-रामानुजगंज के राजपुर पहुंचे। वहां वे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ गोधन न्याय योजना के भुगतान अंतरण कार्यक्रम में शामिल हुए। मुख्यमंत्री ने ऑनलाइन ट्रांसफर से 10 करोड़ 70 लाख रुपए जारी किए। दोपहर बाद तक चौबे वापस राजधानी लौट आएंगे।

Add Rating and Comment

Enter your full name
We'll never share your number with anyone else.
We'll never share your email with anyone else.
Write your comment
CAPTCHA

Your Comments

Side link

Contact Us


Email:

Phone No.