• 19-04-2024 00:05:30
  • Web Hits

Poorab Times

Menu

रिमझिम फुव्वारों के बीच स्वतंत्रता दिवस पर महापौर धीरज बाकलीवाल ने निगम परिसर में किया ध्वजारोहण,अमर शहीदों को किया याद

पूरब टाइम्स दुर्ग। शहर विधायक अरुण वोरा व महापौर महापौर धीरज बाकलीवाल ने 75 वे स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर नगर निगम परिसर में रिमझिम फुव्वारों के बीच ध्वजारोहण किया। ध्वजारोहण पश्चात् उन्होंने उद्बोधन में देश को आजादी दिलाने वालें अमर शहीदों को याद किया। और कहा कि उनके बलिदान को भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने आगे कहा कि आजादी हमें ऐसे ही प्राप्त नहीं हुई हैं इसके लिए हजारों लोगों ने अपने प्राण नौछावर किए हैं तब कही जाकर आज हम चैन की सांस ले रहे हैं।अवसर पर नगर पालिक निगम दुर्ग मुख्य कार्यालय में राष्ट्रीय ध्वजारोहण कर शहर के नागरिकों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई और शुभकमानाए दी। 

महापौर धीरज बाकलीवाल ने उद्बोधन में कहा स्वतंत्रता दिवस हम सबके लिए ढेर सारी खुशियां एवं उन्नति लेकर आया है उन्होंने कहा इस यह वर्ष दुर्ग के लिए बहुत ही गौरवशाली है, अंतरराष्ट्रीय स्तरीय मंडल खेलो पर हमारे दुर्ग की बेटी आकर्षि कश्यप ने बैटमिंटन प्रतियोगिता पर बेहतर प्रदर्शन करते हुए रजत प्रदान किया देश में प्रदेश व शहर का नाम रौशन किया है।उन्होंने कहा कि विगत दिनों राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित निजी आयोग की बैठक मान. प्रधानमंत्री नरेश मोदी जी ने हमारे प्रदेश के गोधन न्याय योजना एवं अन्य योजनाओं जमकर तारीफ की हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के नेतृव सुराज अवधारणा हर क्षेत्र में प्रगति कर रहा है।नगर पालिक निगम दुर्ग के ध्वजारोहरण कार्यक्रम में शामिल नगर विधायक अरुण वोरा ने अपने संबोधन में कहा बहुत ही हर्ष और सौभाग्य की बात है कि 75 वे स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आज हम नगर निगम के मुख्यालय में निगम अधिकारियों और कमचारियों के बीच झण्डा रोहण कर पर्व को मना रहे हैं। प्रदेश के मुख्यमंत्री मान.भूपेश बघेल की मंशा के अनुरुप हमर दुर्ग-हमर घर की परिकल्पना को महापौर,और सभी एमआईसी मेम्बर,पार्षदगणों तथा आप सभी के सहयोग से पूरा करेगें और हो रहा है।

उन्होंने कहा सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमारे नगर निगम के सभी कर्मचारी अधिकारियों को ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं जो दिन रात मेहनत करते हैं परिश्रम करते हैं जिनकी वजह से ही दुर्ग मगर का अपना एक महत्वपूर्ण स्थान प्रदेश में बना हुआ है हमने बहुत से ऐसे कीर्तिमान आपके सभी के सहयोग से बहुत से ऐसे कार्य किए हैं मैं आज इस अवसर पर आप सबका अभिवादन करता हूं प्रदेश का विकास कितने तेजी से साढ़े 3 सालों में बाह है, विकास कार्यों में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अहम भूमिका रही है वही हम सब शहर व प्रदेशवासियों इसका योगदान रहा है जिसे भुलाया नहीं जा सकता।

कार्यक्रम में निगम आयुक्त प्रकाश सर्वे ने निगम मुख्य कार्यालय के झण्डा रोहण कार्यक्रम में उपस्थित होने के लिए शहर विधायक अरुण वोरा सहित महापौर धीरज बाकलीवाल, पिछड़ा वर्ग आयोग के उपाध्यक्ष आरएन वर्मा,सभापति राजेश यादव, महामंत्री राजेन्द्र साहू,एमआईसी प्रभारी संजय कोहले, ऋषभ जैन,भोला महोबिया, हमीद खोखर,सत्यवती वर्मा, पार्षदगण व एल्डरमेन और निगम अधिकारियों कर्मचारियों का आभार व्यक्त करते हुये आजादी अमृत महोत्सव 75 वें स्वतंत्रता की बधाई और शुभकामनाए दिये।

सभापति राजेश यादव ने कार्यक्रम में मौजूद अतिथियों और शहर व प्रदेश वासियो को आजादी की 75 वर्षगांठ  स्वतंत्रता दिवस की ढेरों बधाई व शुभकामनाएं दी।कार्यक्रम के अवसर पर पार्षद श्रद्धा सोनी,एल्डरमेन रत्ना नारमदेव,अजय गुप्ता,देव सिन्हा,कार्यक्रम का संचालन निगम सहायक भवन अधिकारी व उपअभियंता गिरीश दीवान द्वारा किया गया।कार्यक्रम का आभार प्रदर्शन लेखाधिकारी राज कमल बोरकर ने किया

Add Rating and Comment

Enter your full name
We'll never share your number with anyone else.
We'll never share your email with anyone else.
Write your comment
CAPTCHA

Your Comments

Side link

Contact Us


Email:

Phone No.